संजीवनी टुडे

सड़क दुर्घटना में सेना के जवान की मौत, चार घायल

संजीवनी टुडे 18-06-2019 12:13:03

शोणितपुर जिले के जामगुड़ीहाट में तेज रफ्तार बोलेरो पीकअप वाहन की टक्कर से सेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


असम। शोणितपुर जिले के जामगुड़ीहाट में तेज रफ्तार बोलेरो पीकअप वाहन की टक्कर से सेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात जामगुड़ीहाट में तेज रफ्तार बोलेरो पीकअप वाहन की टक्कर से सेना का जवान संजू बोरा(32) की मौत हो गई। घटना के समय मृतक जवान छुट्टी पर पर जामगुड़ीहाट स्थित गेरेलुवा चौक अपने गांव आया था। बीती रात जवान संजू बोरा अन्य लोगों के साथ पैदल ही राष्ट्रीय राजमार्ग-15 के किनारे से चल रहा था। 

il

इसी बीच तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही बोरा की मौत हो गई, जबकि अन्य चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तेजपुर मेडिकल कालेज अस्पताल(टीएमसीएच) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। हादसे के दौरान बोलेरो वाहन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद से आरोपित चालक फरार है। इस संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended