संजीवनी टुडे

AK47 और विस्फोटक बरामद मामले मे विधायक अनंत सिंह की जमानत अर्जी पर बहस जारी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-11-2019 20:33:33

आवास से हथियारों की बरामदगी की बात कही जाती है वहां सिंह वर्षों से नहीं रहते हैं और उनके दुश्मनों का आवास भी उक्त आवास के अगल-बगल ही है। सिंह का वर्षों से वहां आना-जाना नहीं होता है।


पटना। पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बिहार के मोकाम से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की प्रतिबंधित हथियारों (AK47) की बरामदगी के मामले में नियमित जमानत अर्जी पर आज बहस जारी रही। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मनीष द्विवेदी की अदालत में दाखिल की गई जमानत अर्जी पर बहस करते हुए विधायक सिंह के वकील सुनील कुमार ने कहा कि उनके मुवक्किल को राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण इस मामले में झूठा फंसाया गया है तथा जिस आवास से हथियारों की बरामदगी की बात कही जाती है वहां सिंह वर्षों से नहीं रहते हैं और उनके दुश्मनों का आवास भी उक्त आवास के अगल-बगल ही है। सिंह का वर्षों से वहां आना-जाना नहीं होता है।

यह खबर भी पढ़ें: ​पाकिस्तानी किशोर को भेजा संप्रेषण गृह, कॉल डिटेल तथा सिम कार्ड की गहनता से हो रही जांच

विधायक को जमानत पर मुक्त किए जाने की प्रार्थना करते हुए उनके वकील ने कहा कि उनका मुवक्किल एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि है और उसके फरार होने की कोई संभावना नहीं है। अदालत ने अभियोजन पक्ष की सुनवाई के लिए 21 नवंबर 2019 की तिथि निश्चित की है।

मामला इसी वर्ष पटना जिले के बाढ़ थाने में दर्ज किया गया था। मामले के अनुसार, सिंह के लधमा गांव स्थित पैतृक आवास से पुलिस ने प्रतिबंधित हथियार और विस्फोटक बरामद किए जाने का दावा किया था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended