संजीवनी टुडे

आरा में एनडीए कार्यकर्ताओं संग बैठक कर चुनाव जीतने की रणनीति बना रहे हैं आर के सिंह

संजीवनी टुडे 02-04-2019 15:23:02


आरा। आरा संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार,स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक कर रहे हैं।क्षेत्रीय बैठकों और अपने दौरे के दौरान उन्होंने कई प्रखंडों में जाकर कार्यकर्ताओं और एनडीए नेताओं को जीत का मूलमंत्र दिया।वे लगातार बैठकों में शामिल हो रहे हैं और लोगों के साथ समन्वय बनाने में लगे हुए हैं।

आरा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत तरारी और कोईलवर प्रखंड में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन कार्यकर्ता सम्मेलन भी हुआ,जिसमें आरा लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह एनडीए के तीनों घटक दलों के कार्यकर्ताओं से रुबरू हुए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ को मजबूत करने के लिए तीनों दलों के कार्यकर्ता मजबूती से चौकीदारी करेंगे और घर-घर जनता को जागृत करने का काम करेंगे। बिहार की 40 की 40 सीटें जीत कर केन्द्र में एनडीए की सरकार मजबूती से बनने वाली है।उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे ,तभी हम विकसित राष्ट्र बनेंगे।

240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
तरारी प्रखंड में भाजपा जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा, जदयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा के अलावा उदय प्रताप सिंह,तीनों दल के मंडल अध्यक्ष एनडीए के कार्यकर्ता शामिल हुए। कोईलवर प्रखंड अंतर्गत राज इंटरनेशनल स्कूल में भाजपा, जदयू के जिलाध्यक्ष के साथ ही पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह,सोनाधारी यादव, प्रदेश प्रवक्ता सह संदेश पूर्व विधायक संजय सिंह टाइगर,बलराम सिंह,संजय सिंह,श्वेता सिंह,अंगद सिंह, संदेश विधानसभा प्रभारी प्रेम रंजन ,महेश पासवान, आईटी जिला संयोजक संजय कुमार सिंह सहित तीनों दलों के मंडल अध्यक्ष,मंच मोर्चा के अध्यक्ष और सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ने की। संचालन भाजपा के संतोष सिंह ने और धन्यवाद ज्ञापन भाजपा कोईलवर नगर अध्यक्ष ऋतुराज ने किया।सभी जगह केन्द्रीय मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी का भव्य स्वागत किया गया। केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद राजकुमार सिंह ने चरपोखरी प्रखंड और गड़हनी प्रखंड में एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को बैठक की और अपने कार्यकाल में विकास योजनाओं से लोगों को अवगत कराया ।

More From state

Trending Now