संजीवनी टुडे

उदासीनता : शहर में दिन में भी उजियारा बिखेर रहीं स्ट्रीट लाइट

संजीवनी टुडे 16-03-2019 14:28:10


धौलपुर। शहर में इन दिनों विभिन्न इलाकों में लगीं स्ट्रीट लाइट दिन में भी अपना उजियारा बिखेर रहीं हैं। इस मामले में नगर परिषद की उदासीनता से एलईडी लाइटों की लाइफ कम हो रही है। वहीं, बिजली भी बर्बाद हो रही है। इस संबंध में नगर परिषद के अधिकारी अपने जिम्मेदारी से बचते नजर आ रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बीते करीब एक सप्ताह से शहर के विभिन्न इलाकों में नगर परिषद द्वारा संचालित स्ट्रीट लाइट दिन की रोशनी में भी अपना उजियरा बिखेर रहीं हैं। शहर के पुरानी सब्जीमंडी,लाल बाजार,गडरपुरा रोड,स्टेशन रोड,भामतीपुरा तथा बाडी रोड इलाके में नगर परिषद द्वारा लगाई गईं एलईडी दिन और रात जल रहीं हैं। 

इसके अलावा शहर के बडी फील्ड मैदान में लगी हाईमास्क लाइटों का भी जलने और बंद होने का कोई समय निर्धारित नहीं है। शहर के गांधी पार्क में लगी हाईमास्क लाइट भी पूरी तरह से नहीं जल रही है तथा कई बार दिन में भी इसे जलता हुआ देखा जा सकता है। 

नगर परिषद की उदासीनता से एलईडी लाइटों की लाईफ कम होती जा रहीं है तथा दिन में उनके जलने का कोई औचित्य भी नजर नहीं आ रहा है। वहीं, बिजली निगम का अतिरिक्त बोझ नगर परिषद पर पड रहा है। वर्तमान में भी बिजली निगम का नगर परिषद पर एक मोटी रकम का बिल बकाया चल रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस संबंध में जब नगर परिषद आयुक्त सौरभ जिंदल से जानकारी की गई,तो उन्होंने बताया कि इस बारे में नगर परिषद के एई राहुल मित्तल से बात की जाए। इस पर जब राहुल मित्तल से बात की गई,तो उन्होंने बताया कि वे तीन चार दिन से बाहर हैं। स्ट्रीट लाइट के संचालन के लिए कर्मचारी तैनात हैं। शायल वे स्ट्रीट लाइट बंद करने नहीं जा रहे होंगे। इस संबंध में जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

More From state

Trending Now
Recommended