संजीवनी टुडे

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को बताया डूबता जहाज़

संजीवनी टुडे 18-04-2019 19:40:30


ऊना। हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार व सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं को गुमराह किए जाने पर कांग्रेसी नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने को कांग्रेस पार्टी के दोहरे मापदंडों का नतीजा बताते हुए कांग्रेस पार्टी को डूबता जहाज़ बताया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा ”कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज़ है जिसकी नीति और नीयत दोनों में ही खोट है।आज कांग्रेस पार्टी की गुमराह करने वाली नीतियों के चलते पार्टी ने अपने ही लोगों में विश्वास खो दिया है। सिर्फ़ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में भारी संख्या में लोग कांग्रेस छोड़ कर मोदी जी के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

उन्होने कहा कि हार को सामने देखते हुए कांग्रेस पार्टी और सहयोगी दल अब झूठ के ज़रिए भय का वातावरण खड़ा करने में जुट गए है। अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे ये महामिलावटी दल तरह तरह के प्रोपेगंडा के माध्यम से देश के मतदाताओं को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। चुनावों में भारी संख्या में जनता की भागीदारी देख कर वोट बैंक की राजनीति करने वाले दलों के पैर से ज़मीन खिसक गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा ”देश की आज़ादी के बाद से ही जब जब चुनाव नज़दीक आते हैं, कांग्रेस पार्टी ग़रीबों का मज़ाक़ उड़ाने ग़रीबी हटाओ नारे के साथ आ जाती है। कांग्रेस के साठ साल के राज में ग़रीब मिट गया मगर इनसे ग़रीबी नहीं हटाई गई।गांधी परिवार की चार पीढ़ियाँ नेहरु,इंदिरा,राजीव गांधी के बाद अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से ग़रीबी नहीं हटी मगर एक ग़रीब के बेटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मात्र 5 वर्षों में 6 करोड़ से ज़्यादा ग़रीब परिवारों को ग़रीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया है।

More From state

Trending Now
Recommended