संजीवनी टुडे

बलात्कार के आरोपी सेंगर की फोटो विज्ञापन पर देख भड़के विरोधी

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-08-2019 19:27:52

सेंगर का फोटो स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन के सरकारी विज्ञापन में छपने को लेकर विरोधी दलों ने तंज कसना शुरू कर दिया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार के आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का फोटो स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन के सरकारी विज्ञापन में छपने को लेकर विरोधी दलों ने तंज कसना शुरू कर दिया है। उन्नाव के एक समाचार पत्र में छपे इस विज्ञापन में सेंगर की तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की तस्वीर छपी है।

यह खबर भी पढ़ें: अनुच्छेद 370: याचिकाओं में त्रुटियों से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता को लगाई कड़ी फटकार

ऊगू नगर पंचायत की ओर से जारी विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विज्ञापन को लेकर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और जनता दल (यू) के नेताओं ने सरकार पर तंज कसते हुये कहा है कि आरोपी विधायक को भाजपा और उसकी सरकार का परोक्ष समर्थन हासिल है। विज्ञापन में सेंगर की बड़ी तस्वीर नीचे छपी है जबकि ऊपर बायें छोर पर मोदी की तस्वीर लगी है। विज्ञापन में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की शुभकामनाओं के साथ स्वच्छ भारत मिशन के तहत ऊगू को प्लास्टिक मुक्त करने और प्लास्टिक छोडऩे की अपील भी की गई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज दीक्षित ने विज्ञापन को लेकर दलील दी है कि सेंगर क्षेत्रीय विधायक हैं। ऐसे में जब तक वे विधायक हैं तब तक उनकी तस्वीर विज्ञापनों में लगाई जा सकती है। गौरतलब है कि उन्नाव में सामूहिक बलात्कार के मामले में सेंगर दिल्ली की तिहाड़ जेल में है। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। केन्द्रीय जांच एजेंसी उन्नाव की दुष्कर्म पीडिता के साथ रायबरेली में हुये सड़क हादसे की भी जांच कर रही है। इस मामले में भी सेंगर को आरोपी बनाया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended