संजीवनी टुडे

हिमाचल में एक और तब्लीगी जमाती कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 05-04-2020 21:46:59

हिमाचल प्रदेश में तब्लीगी जमात का एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला है। कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में रविवार रात को आए 21 जांच के नमूनों में 20 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


शिमला। हिमाचल प्रदेश में तब्लीगी जमात का एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला है। कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में रविवार रात को आए 21 जांच के नमूनों में 20 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 40 वर्षीय एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमित 40 वर्षीय सलीम मोहम्मद कांगड़ा की इंदौरा तहसील के निवासी है और वह गत 18 मार्च को दिल्ली से लौटा है।

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 14 मामले हो चुके हैं। इनमें 7 मरीज तब्लीगी जमात के हैं। बीते दिवस शनिवार को भी आइजीएमसी अस्पताल में 3 तब्लीगी जमात कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं टांडा मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित 2 मरीज ठीक हो चुके हैं और इन्हें अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है।

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आर.डी.धीमान ने बताया कि टांडा मेडीकल कॉलेज में रविवार को आए जांच के नमूनों में एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसे कांगड़ा के जिला मुख्यालय धर्मशाला से टांडा मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टांडा में उपचाराधीन एक कोरोना संक्रमित महिला मरीज ठीक हो गई है और उसे अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: दीपक की रोशनी से नहा उठे गांव और शहर, कई दिनों बाद लोगों के चेहरे पर लोटी मुस्कान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended