संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश में एक और बैट कांड का वीडियो वॉयरल

संजीवनी टुडे 28-06-2019 13:44:38

मध्य प्रदेश में एक और बैट कांड का वीडियो वॉयरल


दमोह। मध्य प्रदेश में बैट कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय तो जमकर सुर्खियां बटोर ही रहे हैं, इसी बीच एक ओर नेता का बैट दिखाकर नपा अधिकारी को धमकाते हुए वीडियो वॉयरल हो गया है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो दमोह जिले के भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल का है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अतिक्रमण हटाने गए निगम अमले के अधिकारी की बैट से पिटाई कर दी थी। यह मामला दो दिन से मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। आकाश विजयवर्गीय अभी जेल में हैं और उनकी जमानत के प्रयास किये जा रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दमोह जिले के भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह दमोह नगर पालिका के लेखाधिकारी अनिल गुप्ता को क्रिकेट बैट दिखाकर धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अग्रवाल गुरुवार को नगर पालिका पहुंचे थे, जहां उन्होंने लेखाधिकारी के कक्ष में जाकर उन्हें बैट दिखाते हुए धमकी दी कि अगर ठीक से काम नहीं किया, वे भी मजबूर होकर विधायक आकाश विजयवर्गीय की तरह बैट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल से इस संबंध में बताया कि उनके वार्ड में अब भी 36 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाले आवास की किस्त नहीं मिली है, जिसके चलते वे अपने मकान पूरे नहीं कर पा रहे हैं और झोपड़ी में रहने को मजबूर हैं। वे नगरपालिका हितग्राहियों को उनकी किस्त दिलाने के उद्देश्य से पहुंचे थे, जहां उन्होंने लेखाधिकारी को ठीक से काम करने की हिदायत दी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended