संजीवनी टुडे

हुड्डा के बयान पर अनिल विज का पलटवार, कहा-जांच में उजागर हो चुके हैं सूबे को जलाने वालों के नाम

संजीवनी टुडे 23-04-2019 22:36:21


चंडीगढ़। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कई जांचों में यह साफ हो चुका है कि हरियाणा जलाने वाले कौन लोग थे और उनका संपर्क किन नेताओं के साथ था? ऐसे में उसके लिए हुड्डा को खुद को सजा देनी चाहिए।

हुड्डा ने कहा था कि वह हरियाणा जलाने वालों को कब्र से भी निकाल कर सजा देंगे। 
मंगलवार को मीडिया को जारी बयान में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हुड्डा को हरियाणा जलाने का कसूरवार ठहराते हुए नसीहत दी कि हुड्डा खुद को धूप में खड़ा करके अपने दोनों गालों पर दो दो चांटे मारे, ताकि लोगों को लगे कि इंसाफ हो गया।
विज ने महबूबा मुफ्ती के पाकिस्तान ने परमाणु बम ईद के लिए संभाल कर नहीं रखे हैं, पर दिए गए बयान को लेकर महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान की प्रवक्ता करार दिया। विज ने कहा कि जब पाकिस्तान कोई मैच जीतता है तो यह लोग तालियां बजाते हैं। यह खाते हिंदुस्तान का हैं और गुणगान पाकिस्तान का करते हैं। इनको अपने देश के एटम बम पर भरोसा नहीं है, इनको पाकिस्तान के एटम बम पर भरोसा है। विज ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए हिंदुस्तान में कोई जगह नहीं होनी चाहिए ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कांग्रेस वालों को सिखाए जाते हैं इनकम मल्टीप्लाई करने के फार्मूले
कुमारी शैलजा के नामांकन में 15 साल पहले से उनकी संपत्ति बढ़कर 71 लाख से 24 करोड़ होने पर भी विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस वालों को अपनी इनकम मल्टीप्लाई करने के फार्मूले सिखाए जाते हैं और और इन सब के पास ऐसे फार्मूले हैं। विज ने कहा भले ही वह दीपेंद्र हुड्डा हो या कोई और नेता, इनके पास ऐसे फार्मूले हैं। यह वैसे तो बातें देश और गरीबी की करते हैं लेकिन यह किन फार्मूलों से पैसे मल्टीप्लाई करते हैं। विज ने नामांकन में कांग्रेस के नेताओं की बढ़ी हुई संपत्ति के लिए इस्तेमाल हुए फार्मूलों की भी जांच की मांग की । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस धुरंधरों को चुनाव मैदान में उतारने में सुरजेवाला का अहम रोल 
हरियाणा के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस द्वारा अपने सारे धुरंधरों को मैदान में उतारने के सवाल पर भी अनिल विज ने चुटकी ली और कहा की रणदीप सुरजेवाला ने एक साथ काम तमाम करने का प्लान बनाया है और इसमें राहुल गांधी के साथ रहने वाले सुरजेवाला का अहम रोल है। क्योंकि इन सब ने मिलकर सुरजेवाला को खत्म किया और अब वो मिलकर इन सारों को खत्म करना चाहते हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended