संजीवनी टुडे

अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोलते हुए कांग्रेस को बताया झूठ बोलने की फैक्टरी

संजीवनी टुडे 22-04-2019 19:28:32


चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि पाकिस्तान राफेल पर भ्रम फैलाए रखना चाहता है और सिद्धू इमरान खान के एजेंडे पर काम कर रहे हैं।

विज ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को इतने देशों से इनाम मिले लेकिन राहुल गांधी सहित अन्य विरोधी दलों के एक भी नेता के टूटे मुंह से बधाई तक नहीं निकली और ये पाकिस्तान का गुणगान करते हैं। कांग्रेस राफेल मामले में राष्ट्र को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्टरी है, जहां यह ऐसा स्कूल चलाते हैं जिसमे अपने कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देते है।

.

 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166


सोमवार को बातचीत के दौरान राफेल डील मामले पर विज ने कहा कि राफेल डील को लेकर राष्ट्र को गुमराह किया जा रहा है और यह जो कुछ कह रहे हैं वह गलत है। उन्होंने कहा कि 30 हजार करोड़ का केवल 3 परसेंट ऑफ सेट रिलायंस को मिला है, बाकी 89 दूसरी कंपनियां है। यह बिना किसी तथ्यों के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ना तो लोकसभा में और ना ही सुप्रीम कोर्ट में कोई तथ्य दे पाए हैं और बिना बात का आरोप लगा रहे हैं। सीएजी और सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में नरेंद्र मोदी को साफ पाक करार दिया है।

कांग्रेस के पास लोकसभा उम्मीदवारों का टोटा
अनिल विज ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को टिकट मिलने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का टोटा पड़ा हुआ है। इसलिए कांग्रेस टिकट की चाह न रखने वालों को भी यहां-वहां से ला कर उम्मीदवार खड़े कर रही है ताकि कोई सीट खाली न रह जाए। इसके लिए कोई अपने बेटे को खड़ा कर रहा है तो कोई वैसे भाग रहा है जबकि कुछ ऐसे हैं जो हार के डर से पहले ही टिकट लेने से मना कर रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

निर्मल सिंह द्वारा स्वयं को कुरुक्षेत्र के स्थाई निवासी बताने पर विज ने तंज कसते कहा कि वे अभी तक क्या अम्बाला मे रहकर यहां की जनता को बेवकूफ बना रहे थे? निर्मल सिंह पहले कहते थे कि वे अम्बाला के हैं और अब खुद को कुरुक्षेत्र का बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के जुमले चुनाव में चलते हैं। हुडा और कुलदीप शर्मा को टिकट दिए जाने पर चुटकी लेते हुए अनिल विज ने कहा कि भूपिंदर हूड्डा को भी सोनीपत में फंसा दिया गया है और कुलदीप शर्मा को भी टिकट थोपी गई है जो लोकसभा चुनाव लड़ना ही नही चाहते थे।

More From state

Trending Now
Recommended