संजीवनी टुडे

शादी का दबाव डालने से नाराज युवक ने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर उठाया ऐसा कदम...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-08-2019 14:29:25

मोगा जिले में कस्बा बाघापुराना के गांव नथुवाला में एक युवक ने कथित तौर पर शादी का दबाव डालने से नाराज होकर परिवार के छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली।


चंड़ीगढ। पंजाब के मोगा जिले में कस्बा बाघापुराना के गांव नथुवाला में एक युवक ने कथित तौर पर शादी का दबाव डालने से नाराज होकर परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। इस घटना में युवक के दादा गंभीर रुप से घायल हो गये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रात की है। बाईस वर्षीय संदीप सिंह अभी शादी नहीं करना चाहता था और परिवार के लोग शादी के लिए दबाव बना रहे थे। इसी से नाराज होकर उसने ऐसा भयानक कदम उठाया। युवक के घायल दादा को उपचार के लिए फरीदकोट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक परिवार का इकलौता बेटा था। परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी और कुछ दिनों बाद उसका विवाह होने वाला था। उसकी दो बहनें हैं जिसमें से एक का विवाह शहजादी गांव में हुआ है। दूसरी बहन विदेश में रह रही है। संदीप शुक्रवार को ही अपनी बहन और भांजी को सुसराल से लेकर आया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

मोगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच पी एस परमार और पुलिस उपाधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From state

Trending Now
Recommended