संजीवनी टुडे

वेतन काटे जाने से नाराज़ सफाईकर्मियों ने किया घेराव

संजीवनी टुडे 25-05-2020 16:28:50

झारखंड लोकल बॉडीज इम्प्लॉय फेडरेशन देवघर इकाई के जिला अध्यक्ष संजय मंडल ने सफाई कर्मियों के एक दिन के वेतन काटे जाने को गम्भीरता से लेते हुए सफाईकर्मियों के विरुद्ध ऐसी कार्रवाई का विरोध किया है।


देवघर। झारखंड लोकल बॉडीज इम्प्लॉय फेडरेशन देवघर इकाई के जिला अध्यक्ष संजय मंडल ने सफाई कर्मियों के एक दिन के वेतन काटे जाने को गम्भीरता से लेते हुए सफाईकर्मियों के विरुद्ध ऐसी कार्रवाई का विरोध किया है।

संजय मण्डल ने सोमवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि बीते दिनों एक अखबार में समाचार प्रकाशित करवाया गया था की निगम के 83 सफाई कर्मियों का हाजरी काटा गया है, जिसे लेकर निगम के सफाई कर्मियों में काफी रोष है।

मामले को लेकर निगम के डिपो परिसर में सफाई कर्मियों ने संजय मण्डल के नेतृत्व में दो घण्टे तक सफाई निरीक्षक और वरीय सफाई निरीक्षक का घेराव कर मामले की जानकारी ली। मौके पर वरीय अधिकारियों ने उपस्थित सफाई कर्मियों को बताया कि उनलोगों के द्वारा न किसी सफाई कर्मी का काम के दौरान निरीक्षण किया गया है और न ही किसी का हाजरी काटा गया है। 

अधिकारियों ने अखबार में छपी खबर का खंडन भी किया। संजय मण्डल ने कहा कि कोरोना जैसी भयानक महामारी के दौरान भी नगर निगम के सफाई कर्मी लगातार अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं और उस पर इस तरह की बात उन्हें बदनाम करने की एक साजिश है

यह खबर भी पढ़े: अविनाश के वियर ए मास्क अभियान के सपोर्ट में आए बिग बी, कोलाज शेयर कर लोगों से की मास्क पहनने की अपील

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended