संजीवनी टुडे

कांग्रेस सरकार के आदेश के खिलाफ नाराज हुआ ऑटो संघ

संजीवनी टुडे 19-04-2019 21:12:01


रायपुर। प्रदेश सरकार द्वारा डीजल ऑटो पर बैन लगाने के आदेश की खबर के बाद छत्तीसगढ़ प्रदेश ऑटो संघ कांग्रेस सरकार के खिलाफ लामबंद होता नजर आ रहा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश ऑटो संघ के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद तिवारी ने प्रदेश के कांग्रेस सरकार को गरीब विरोधी बताते हुए आरोप लगाया कि पहले तो मनमाने ढंग से परमिट जारी किया गया और अब सरकार बैन लगाने की बात कर रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता है। शुक्रवार को रायपुर प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता में उन्होंने यह बात कही। ऑटो संघ ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश शासन के प्रमुख सचिव ने एक आदेश जारी कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में अब प्रदूषण, बढ़ते अपराध और वाहनों की बढ़ती संख्या के चलते ऑटो वाहन नहीं चल पाएंगे। इस बारे में ऑटो संघ अध्यक्ष ने सरकार से सवाल पूछा कि क्या प्रदेश में बढ़ते प्रदूषण का जिम्मेदार सिर्फ डीजल ऑटो है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि सरकार के इस आदेश से ऑटो चालकों पर आजीविका का संकट मंडराने लगा है। ऑटो संघ ने कहा कि सरकार ने बढ़ते अपराध का हवाला दिया है जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि ऑटो संघ ने पहले ही इस संबंध में पुलिस अधिकारियों को ऑटो चालकों के लिए परिचय पत्र की अनिवार्यता की बात कही थी लेकिन शासन की लाचार व्यवस्था के चलते आज भी लंबित है। शासन द्वारा जारी आदेश से संघ नाराज है। संघ ने इस आदेश को तत्काल रोकने और ऑटो चालकों के लिए सही व्यवस्था लागू करने की मांग की है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended