संजीवनी टुडे

राजस्थान/ नाबालिग से गैंग रेप की घटना को लेकर गुर्जर समाज में रोष, दोषियों पर सख्त कार्यवाही नहीं हुई तो होगा आंदोलन

संजीवनी टुडे 12-05-2020 17:21:36

भाजपा के ओबीसी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति से जुड़े ओमप्रकाश भडाना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर टोंक के बहुचर्चित गैंगरेप की घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।


टोंक। भाजपा के ओबीसी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति से जुड़े ओमप्रकाश भडाना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर टोंक के बहुचर्चित गैंगरेप की घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। साथ ही पीडि़ता और उसके परिजन को सरकारी नौकरी और पचास लाख रुपए का मुआवजा दिलाने की भी मांग की है। 

भडाना ने बताया कि गत 6 मई को टोंक के मालपुरा के बांछेड़ा गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ चार दरिंदों ने गैंगरेप किया। इस घटना का शर्मनाक पहलू यह है कि पुलिस ने पीडि़ता पर समझौते का दबाव डाला। इस मामले में पुलिस के साथ साथ चिकित्सा विभाग की भूमिका भी गैर जिम्मेदाराना रही। पत्र में मुख्यमंत्री से मांग की गई कि दोषी व्यक्तियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही करवाई जाए। 

भडाना ने बताया कि इस घटना को लेकर राजस्थान भर के गुर्जर समाज में रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कोटपुतली के गैंगरेप के प्रकरण में सरकार ने पीडि़ता को सरकारी नौकरी तथा परिजन को मुआवजा दिलाया, उसी प्रकार इस मामले में भी परिवार की सहायता की जाए। उन्होंने कहा कि यदि दोषियों के खिलाफ जल्द सख्त कार्यवाही नहीं हुई तो प्रदेश भर में आंदोलन किया जाएगा। इस घटना को लेकर गुर्जर समाज आक्रोशित है। 12 मई को अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी के नेतृत्व में टोंक की गैंगरेप की घटना को लेकर एक ज्ञापन अजमेर के प्रशासन को भी दिया गया है। 

-एस.पी.मित्तल

यह खबर भी पढ़े: लद्दाख सीमा पर चीन के हेलिकॉप्टर भी नजर आए, जवाब में भारत ने सुखोई समेत फाइटर जेट भेज दिए

यह खबर भी पढ़े: VIDEO - पीपलवाडा में कोरोना कोर कमेटी का प्रशिक्षण आयोजित, लोगों पर निगरानी करके कर रही है क्वारंटाईन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended