संजीवनी टुडे

फतेहाबाद में भी आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर की रही हड़ताल

संजीवनी टुडे 20-02-2019 22:18:49


फतेहाबाद। आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार से चार दिन की हड़ताल पर रहने घोषणा की है। 23 फरवरी तक सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो 24 फरवरी को रोहतक में होने वाले राज्यस्तरीय सम्मेलन में बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी। 

बुधवार को आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन ने उपायुक्त कार्यालय पर धरना देकर नारेबाजी की और रोष जताया। धरने की अध्यक्षता जिला प्रधान सुनीता झलनियां ने की। उन्होंने कहा कि सरकार की वायदा खिलाफी से आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्पर में रोष है। इसी के चलते बुधवार से जिलेभर की आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर कामकाज बंद ़ताल पर हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 उन्होंने कहा कि 10 मार्च 2018 को जिन मांगों को लेकर सरकार के साथ हमारी सहमति बनी थी, सरकार ने उसे अभी तक पूरी तरह से लागू नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सरकार जब तक उनकी मांगों को नहीं मान लेती तब तक आंगनबाड़ी वर्कर व हेल्पर के धरने प्रदेशभर में जारी रहेंगे। इसके बावजूद सरकार नहीं जागी तो यूनियन को आंदोलन को तेज करने पर मजबूर होना पड़ेगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

धरने को सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान भूप सिंह भड़ोलांवाली, पूर्व प्रधान बेगराज, अनिता जाखल, सुदेश रानी भट्टूकलां, मलकीत कौर रतिया प्रधान, राजबाला, दर्शना, प्रकाश कौर, माया पूनियां, सलोचना गाजूवाला आदि ने भी संबोधित किया।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended