संजीवनी टुडे

आंध्र प्रदेशः 56 रुपये के टोल टैक्स को लेकर मंत्री की पत्नी का हंगामा, टोलकर्मी के अड़ने पर भरा टैक्स

संजीवनी टुडे 19-05-2019 16:08:30


अमरावती। आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री पोलाराम की पत्नी वेंकट लक्ष्मी ने नलगोंडा जिले के हैदराबाद-गुंटुर राज्यमार्ग के टोल प्लाजा पर टोल टैक्स भरने को लेकर काफी हंगामा किया। तमाम धमकियों के बावजूद टोलकर्मी के लगातार अड़े रहने के बाद आखिरकार उन्होंने 56 रुपये का टोल टैक्स अदा कर दिया।

रविवार को टोल टैक्स भरने को लेकर नागरिक आपूर्ति मंत्री पोलाराम की पत्नी ने काफी हंगामा किया। इसे लेकर टोलकर्मी से वेंकट लक्ष्मी की काफी बहस हुई। उनका कहा था कि वे मंत्री की पत्नी हैं और इस वजह से वे टोल बूथ पर मुफ्त यात्रा की हकदार हैं। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम अभी घोषित नहीं किए गए हैं इसलिए उनके पति अभी भी मंत्री व विधायक हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें टोल प्लाजा के कर्मचारी कैसे रोक सकते हैं। उनका कहना है कि वाहन पर विधायक का स्टीकर लगा हुआ है इसलिए उसे रोका नहीं जा सकता। मीडियाकर्मियों से बातचीत में भी उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत बुरा अनुभव था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 
जबकि टोलकर्मी का कहना था कि गाड़ी तभी निःशुल्क  हो सकती जब उसके अंदर विधायक बैठे हों और गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुके हैं। टोलकर्मी ने यही दलील देते हुए बैरिकेड हटाने से साफ मना कर दिया। टोलकर्मी के इस रुख के बाद विधायक की पत्नी के सामने टोल टैक्स देने के सिवा कोई विकल्प नहीं था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now