संजीवनी टुडे

प्रदेश में अराजकता का माहौल : रामकरन

संजीवनी टुडे 24-02-2020 19:25:44

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामकरन निर्मल का सोमवार को नरायनपुर में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।


मीरजापुर। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामकरन निर्मल का सोमवार को नरायनपुर में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी व निवर्तमान लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय मौजूद रहे।

नरायनपुर तिराहे पर स्थित लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के पश्चात समाजवादियों का काफिला अदलहाट पहुंचा। ग्राम सभा मुशेपुर में आयोजित चौपाल को सम्बोधित करते हुए डॉ. निर्मल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे आपके बीच भेजा है। वर्तमान भाजपा सरकार में जिस तरीके से हत्या, लूट, बलात्कार, चोरी, छिनैती व अराजकता का माहौल है। क्या प्रदेश की जनता ने ऐसे दिन देखने के लिए इन्हें सरकार की कमान सौपी थी। सपा सरकार ने अपने शासनकाल में समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान व खुशी पहुंचाने का कार्य किया है। जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आप लोगों के सहयोग से पुनः प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनेगी। इसके बाद क्षेत्र के शेरवां, खुटहां व जमुई में भी जन चौपाल लगाई गई। 

इस दौरान जिला प्रवक्ता नसीम कुरैशी, आनंद त्रिपाठी, सुभाष पटेल, अभय यादव आदि कार्यकता मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प से दोस्ती देख गदगद हुए मोदी के संसदीय क्षेत्र के लोग

यह खबर भी पढ़े: गांव प्रेम नगर में अनूठी पहल, लडक़ी का घोड़ी पर निकाला बनवारा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended