संजीवनी टुडे

टिकट कटने से नाराज बोधसिंह ने खरीदा नामांकन फॉर्म, भाजपा ने साधी चुप्पी

संजीवनी टुडे 03-04-2019 14:36:45


भोपाल। टिकट बंटने के साथ ही प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों में असंतोष सामने आने लगा है। कई सीटों पर तो बागी नेता पार्टी के घोषित उम्मीदवारों को चुनौती भी दे रहे हैं। प्रदेश की बालाघाट सीट पर भी ऐसा ही नजारा दिखायी दे रहा है। यहां से भाजपा के पूर्व सांसद बोधसिंह भगत ने भी नामांकन फार्म ले लिया है और चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बालाघाट से भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काटकर ढाल सिंह बिसेन को टिकट दिया है, जिसके चलते समर्थकों और स्थानीय नेताओं में नाराजगी है। बीते दिनों समर्थकों ने इसको लेकर भाजपा कार्यालय पर जमकर हंगामा भी किया था और कार्यालय पर ताला जड़ दिया था। इसके बाद मामला बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और हल्का बल का प्रयोग किया था। 

इसी बीच मंगलवार से पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इस चरण में बालाघाट, मंडला, शहडोल, सीधी, सतना और छिंदवाड़ा की सीटें शामिल हैं। भगत ने भी बालाघाट से नामांकन फॉर्म खरीद लिया है। बोध सिंह भगत का कहना है कि नामांकन फॉर्म ले लिया है, इसे भरेंगे और चुनाव भी लड़ेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्हें अब भी उम्मीद है कि पार्टी ढालसिंह से टिकट वापस लेकर उन्हें दे दी देगी। वहीं, इस मामले को लेकर फिलहाल प्रदेश भाजपा ने चुप्पी साध रखी है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने बुधवार को बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार के लिये काम करेंगे और बालाघाट सीट पर फिर से जीत हासिल करेंगे। 

More From state

Trending Now
Recommended