संजीवनी टुडे

स्टेट बैंक की शाखा में ग्राहक के खाते से छह लाख रुपये की राशि ऑनलाईन स्थानांतरित, मामला दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 07-08-2019 18:17:21

भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के ग्राहक के खाते से छह लाख रुपये की राशि गायब हो जाने का मामला सामने आया है।


जींद। हरियाणा में यहां रोहतक रोड भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के ग्राहक के खाते से छह लाख रुपये की राशि गायब हो जाने का मामला सामने आया है। यह राशि एक खाते से दूसरे खाते में ऑनलाईन स्थानांतरित की गई है। ग्राहक का दावा है कि उसने न तो एटीएम और न ही खाते से सम्बंधित जानकारी किसी के साथ साझा की। 

राज्यसभा में हुआ रिकॉर्ड कामकाज : नायडू

पुलिस ने आज यहां बताया कि गुलकनी गांव निवासी हरजिंद्र ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उसका उक्त बैंक में खाता है। गत पांच अगस्त को उसके खाते से किसी ने छह लाख रुपये निकाल लिये जिसका संदेश उसके मोबाईल फोन पर आया। जांच करने पर पाया कि यह राशि ऑनलाइन किसी दूसरे खाते में स्थानांतरित की गई। शहर थाना पुलिस ने हरजिंद्र की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है तथा जांच कर रही है।

एक अन्य मामले में सफीदों निवासी तरूण ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह गत छह अगस्त को एक्सिस बैंक के एटीएम से राशि निकालने गया था। इस दौरान एटीएम कैबिन में मौजूद एक युवक ने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया और बाद में उसके खाते से 17 हजार रुपये निकाल लिये। उसने बताया कि राशि निकाले जाने का पता उसे उसके मोबाईल फोन पर आए संदेश से लगा। पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended