संजीवनी टुडे

अंबिकापुर-वाराणसी मार्ग पर घाट पेंडारी में हादसा, छह की मौत, पांच गंभीर

संजीवनी टुडे 20-05-2019 22:27:43


सूरजपुर। सूरजपुर स्थित देवी धाम कुदरगढ़ में माता के दर्शन के लिए जा रहे दो परिवार बोलेरो से जा रहे थे तभी अंबिकापुर- वाराणसी मार्ग पर घाट पेंडारी के पास हादसा हो गया | रविवार देर रात हुए हादसे में 15 वर्षीया किशोरी, एक महिला सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।  मृतकों में बोलेरो सवार 15 वर्षीय रश्मी, ध्यानचंद, अनदुलवा, रितु और बोलेरो चालक पन्नालाल शामिल हैं जबकि एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है | 

सभी घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है। बलरापुर जिले में विजयनगर के भाले गांव से दो परिवारों के 11 लोग एक बोलेरो से कुदरगढ़ में माता के दर्शन के लिए जा रहे थे।

 देर रात करीब एक बजे घाट पेंडारी के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान प्रतापपुर में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

इसके नीचे दबने से चालक शंहशाह की भी मौत हो गई। उसका शव अभी तक निकाला नहीं जा सका है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पांच शव बुरी तरह से बोलेरो में ही फंस गए थे। उन शवों को गैस कटर का उपयोग कर बाहर निकाला गया। हादसे की खबर से भाला, विजय नगर में मातम पसर गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended