संजीवनी टुडे

चुनाव आयोग के हस्तक्षेप के बाद भाजपा अध्यक्ष को मिली कोलकाता में रोड शो की अनुमति

संजीवनी टुडे 14-05-2019 16:11:36


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर बंगाल सरकार द्वारा रोक लगाए जाने की मंशा को चुनाव आयोग ने  विफल कर दिया है। भाजपा की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने कोलकाता में शाह के रोड शो को अनुमति दे दी है। हालांकि पहले रोड शो शहीद मीनार मैदान से मानिकतला में स्वामी विवेकानंद के आवास तक होना था लेकिन अब विवेकानंद रोड तक हो सकेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस बारे में भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि अध्यक्ष की रैली को लेकर पूरे रास्ते में माइक लगाए गए थे और बैनर, पोस्टर, झंडा, कटआउट आदि लगाया गया था लेकिन कोलकाता पुलिस की टीम आकर उसे खुलवा रही थी, कटआउट हटा रही थी, झंडे उतरवा रही थी। 

इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई और अब आयोग ने शाह के रोड शो को अनुमति दे दी है। पुलिसकर्मियों ने भी हस्तक्षेप करना बंद कर दिया है और तय समय पर यह ही शाम 4:00 बजे से कोलकाता के धर्मतल्ला में स्थित शहीद मीनार मैदान के पास से अमित शाह का रोड शो शुरू हो जाएगा। कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि लोकतंत्र की हत्यारी ममता बनर्जी के इशारे पर पुलिस अमित शाह के रोड शो को रोकने की कोशिश कर रही थी लेकिन समस्या को सुलझा लिया गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष के इस रोड शो के लिए पुलिस ने दोपहर 1:00 बजे तक अनुमति नहीं दी गई थी। कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी दावा किया है कि भाजपा अध्यक्ष के रोड शो में माइक बजाने की भी पूरी अनुमति है और अब किसी तरह की कोई रोक टोक अगर पुलिस करती है तो अच्छा नहीं होगा।

More From state

Trending Now