संजीवनी टुडे

गोड्डा की धरती पर अमित शाह को पांव रखने का हक नहीं : झाविमो

संजीवनी टुडे 04-03-2019 21:06:21


रांची। झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि भाजपा सरकार ने गोड्डा में 14000 करोड़ की अडानी पावर प्रोजेक्ट की मंजूरी देकर झारखंड के साथ जो नाइंसाफी किया है, उसे राज्य की जनता और गोड्डा की धरती कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा सरकार पहले तो झारखंड के साथ नाइंसाफी करती है और उसके ठीक अगले दिन उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उसी धरती पर उस कंपनी की हौसला अफजाई के लिए आ रहे हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

सोमवार को उन्होंने कहा कि भाजपा को झारखंड की जनता और किसानों के हित से कोई सरोकार नहीं है। भाजपा सरकार पूरी तरह गरीब व किसान विरोधी है। भाजपा ने जो राजनीतिक पाप किया है उसे देखते हुए अमित शाह को गोड्डा और झारखंड की धरती पर पांव रखने का भी नैतिक हक नहीं है। शाह को अभी अपना दौरा रद्द कर झारखंड की जनता से माफी मांगनी चाहिए। अन्यथा सात मार्च गोड्डा की धरती से अपने इस पाप के लिए गोड्डा की जनता से माफी मांगते हुए इस मंजूरी को वापस लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कितनी अचरज की बात है जिस प्रोजेक्ट से झारखंड को एक मेगावाट बिजली नसीब नहीं हो, इससे पैदा होने वाली 100 फ़ीसदी बिजली से बांग्लादेश रोशन होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

यानि कहना गलत नहीं होगा कि झारखंड का पानी व झारखंड का पसीना और बिजली जलाएगी शेख हसीना। बहुमत के नशे में भाजपा ने जो राजनीतिक कुकर्म किया है उसे झारखंड की धरती कभी माफ नहीं करेगी। हमारी पार्टी भाजपा की इस अडानी प्रेम को लेकर पहले ही आंदोलनरत रही है और यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। इस प्रोजेक्ट को भाजपा ने मंजूरी देकर एक बार पुनः अपना चेहरा दिखा दिया है कि सरकार गरीबों व किसान विरोधी है। साथ ही भाजपा के इस कदम से यह भी साफ हो गया कि भाजपा सरकार झारखंडी जनता की कितनी शुभचिंतक है। झारखंड की जनता इसका करारा जवाब देगी।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended