संजीवनी टुडे

रामलीला मैदान से अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला, साथ ही लगाया ये आरोप

संजीवनी टुडे 18-04-2019 21:18:38


रायगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को रामलीला मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने केंद्र व रमन सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अमित शाह ने अपने अंदाज में मनमोहन सिंह की पूर्व केंद्र सरकार और छत्तीसगढ़ की नई नवेली कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाई। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में आतंकवाद को बढ़ावा मिलता रहा है, लेकिन मोदी सरकार ने पाकिस्तान की हर गोली का जवाब गोले से दिया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार को आड़े हाथों लिया और कई गंभीर आरोप लगाए। साथ ही मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की पूर्व रमन सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की। 

अमित शाह ने विजय संकल्प रैली के सभा में कहा कि राहुल बाबा एण्ड कंपनी पाक के साथ इलु-इलु कर रही है। शाह ने केंद्र के मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को सीबीआई से डर लगता है जो आते ही सीबीआई पर प्रतिबंध लगा दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि 15 साल की प्रदेश में भाजपा की सरकार ने कभी भी सीबीआई पर प्रतिबंध नहीं लगाया था, लेकिन इन्होंने आते ही क्यों प्रतिबन्ध लगाया। शाह ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या वर्तमान की प्रदेश सरकार में बेरोजगारी भत्ता मिला और पूछा क्या किसानों को धान का पेमेंट मिला, क्या विकास कार्य यहां हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कोई नया उद्योग तो शुरू नहीं किया, सिर्फ एक उद्योग शुरू है जो ट्रांसफर उद्योग है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended