संजीवनी टुडे

Rajasthan/सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री गहलोत ने किया ’मेरा युद्ध, कैंसर विरूद्ध’ का विमोचन

संजीवनी टुडे 12-07-2020 07:40:47

इसका उद्देश्य कैंसर को लेकर लोगों में डर दूर करना और कैंसर पीड़ितों को हिम्मत देना है।


जयपुर। राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त के जरिए सरकार गिराने की साजिश के खुलासे के बाद राजस्थान सरकार के मंत्रियों और विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री आवास पर हुई मुलाकात में एक दर्जन मंत्री और एक दर्जन विधायक मौजूद रहे। बसपा से आए 6 में से 4 विधायक और आधा दर्जन से अधिक निर्दलीय विधायक सीएम से मिले। 

ashok gehlot

सियासी हलचल के इस हालातों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर वरिष्ठ पत्रकार डॉ. जसवंत राठी की पुस्तक ’मेरा युद्ध, कैंसर विरूद्ध’ का विमोचन किया।

ashok gehlot

गहलोत को डॉ. राठी ने बताया कि यह पुस्तक करीब ढ़ाई साल तक कैंसर की बीमारी से जुझते हुए उनके स्वयं के अनुभवों पर आधारित है। इसका उद्देश्य कैंसर को लेकर लोगों में डर दूर करना और कैंसर पीड़ितों को हिम्मत देना है।  

ashok gehlot

इस अवसर पर नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग, आयोजना राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी, उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी, राज्य बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ एवं विधायक वाजिब अली उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: रविवार,12 जुलाई: जानिए, आज के सोने-चांदी का भाव

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, फैंस से बोले-हल्के लक्षण हैं, घबराएं नहीं

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended