संजीवनी टुडे

अमेठी: स्मृति ईरानी की पहल, अखबार बांटने वालों को दिलाई मदद

संजीवनी टुडे 10-04-2020 18:19:36

केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अब अमेठी में अखबार बांटने वालों को मदद देने फैसला लिया है।


अमेठी। केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अब अमेठी में अखबार बांटने वालों को मदद देने फैसला लिया है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि पत्रकारों सहित ड्यूटी में लगे अधिकारियों कर्मचारियों को मास्क, सेनिटाइजर उपलब्थ करवाया जाए। सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार स्मृति ईरानी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी समाचार पत्र वितरकों को अनाज व दैनिक उपयोग के सामान मुहैया कराने का निर्णय लिया है।

 सांसद ने समाचार पत्र वितरकों को अनाज व दैनिक उपयोग के सामान मुहैया करने की जिम्मेदारी उत्थान सेवा संस्थान को सौंपी है। जिसके तहत अगले दो दिनों में सभी अखबार वितरकों तक इसे पहुंचाने के लिए सांसद की पहल पर उत्थान सेवा संस्थान के लोग लगे हुए हैं।

 विजय गुप्ता ने बताया कि सभी पत्रकार साथियों से अनुरोध है कि सुबह चार से पांच बजे के बीच अपने अखबारों के एजेंट के पास पहुंच कर वितरण व्यवस्था में सहयोग प्रदान करें तो अच्छा होगा। अनाज व सामान अखबारों के एजेंटों तक पहुंचाने की व्यवस्था कर दी गई है।      

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended