संजीवनी टुडे

अमेठी: सीमेंट व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, 72 घंटे में हत्या की दूसरी वारदात

संजीवनी टुडे 01-07-2020 10:52:49

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के ऊंचगांव में बीती रात दो अज्ञात हमलावरों ने सीमेंट व्यवसाई को गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए। प


अमेठी। जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के ऊंचगांव में बीती रात दो अज्ञात हमलावरों ने सीमेंट व्यवसाई को गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए। परिजन सीमेंट व्यवसाई को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। वही गांव में तनाव की स्थित है, जिसके चलते पुलिस बल लगाया गया है। जानकारी के अनुसार बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के ऊंचगांव निवासी राधेश्याम यादव बीती रात दुकान से घर लौटे थे। परिजनों के मुताबिक घर लौटने के बाद राधेश्याम अपने खेत के लिए निकले थे। मंगलवार को धान की रोपाई के लिए उन्होंने खेत में पानी लगवाया था, उसे देखने वो गए थे। तभी खेत से घर लौटते वक्त घात लगाकर बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चला दिया। जिससे वो जमीन पर जा गिरे, और हमलावर वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। 

गोली की आवाज सुनकर लोग घरों से निकले और जब लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो राधेश्याम को लहूलुहान पाया। सभी उन्हें लेकर सीएचसी आए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं। 

सीओ मुसाफिरखाना संतोष सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि ऊंचगांव में राधेश्याम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला परिवारिक रंजिश का लग रहा है। परिजनों द्वारा तहरीर मिली है जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध चरम पर है। बीते रविवार को भी थाना क्षेत्र में एलआइसी एजेंट की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा दो दिन पूर्व भी एक व्यक्ति से एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई थी, इस मामले में भी पुलिस ने संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। 

यह खबर भी पढ़े: मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा

यह खबर भी पढ़े: देवशयनी एकादशी आज, इस बार पाताल लोक में 4 नहीं 5 माह के लिए सोने जा रहे भगवान विष्णु

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended