संजीवनी टुडे

एंबुलेंस हड़ताल: हड़ताल पर उतरे एंबुलेंस कर्मचारी कल वार्ता के बाद लेंगे निर्णय

संजीवनी टुडे 20-02-2019 23:02:02


उदयपुर | राजस्थान एंबुलेंस कर्मियों के प्रदेशा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया की एंबुलेंस कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर 21 फरवरी 2019 गुरुवार को चक्का जाम का ऐलान किया था। जिसके लिए आज यूनियन कर्मचारियों को वार्ता के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य भवन बुलाया व राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के प्रयोजना निदेशक व अन्य अधिकारीयों से 2 घंटे वार्ता चली, लेकिन किसी सकारात्मक निर्णय पर नहीं पहुंचे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इसलिए कल सुबह वापस स्वास्थ्य भवन में 11 बजे वार्ता राखी है। इसके साथ ही शेखावत ने बताया कि, कल वार्ता के बाद ही कर्मचारी एंबुलेंस सेवा बंद करने का निर्णय लगे।

ु

बता दे कि, यूनियन की यह हड़ताल 21 फरवरी से करने वाली थी, लेकिन इसी बीच उदयपुर जिले के अध्यक्ष कैलाश सिंह झाला को जीवीके ईएमआरआई कंपनी ने बिना कारण हटा दिया है। इससे एंबुलेंस चालकों में आक्रोश पैदा हो गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि कंपनी के संभागीय प्रबंधक संदीप कुमार ने दावा किया है कि वे एंबुलेंस सेवा को बाधित नहीं होने देंगे। वार्ता के जरिए हल निकाल लिया जाएगा। बता दे कि, एंबुलेंस सेवा एकाएक ठप होने से प्रसूताओं और हादसों में घायल होने वालों की परेशानी बढ़ सकती है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended