संजीवनी टुडे

बढ़े वेतन की मांग को लेकर 108, 102 एएलएस एम्बुलेंस कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 27-02-2020 14:34:36

जीवनदायिनी स्वास्थ्य विभाग 108 102 एएलएस एंबुलेंस कर्मचारी संघ के बैनर तले गुरुवार को कबीरचौरा स्थित राजकीय महिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर जुटे कर्मचारियों ने बढ़े वेतन की मांग को लेकर जमकर धरना प्रदर्शन किया।


वाराणसी। जीवनदायिनी स्वास्थ्य विभाग 108 102 एएलएस एंबुलेंस कर्मचारी संघ के बैनर तले गुरुवार को कबीरचौरा स्थित राजकीय महिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर जुटे कर्मचारियों ने बढ़े वेतन की मांग को लेकर जमकर धरना प्रदर्शन किया। 

कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुनील शुक्ल और उपाध्यक्ष संदीप यादव ने बताया कि श्रम विभाग के लखनऊ उपायुक्त की मौजूदगी में हमारी कंपनी जीवीके ईएमआरआई के एचआर निदेशक आशीष शर्मा और कर्मचारी संध के पदाधिकारियों के साथ 25 दिसम्बर 2019 को बढ़ा वेतन देने का समझौता हुआ था। अब इसका पालन कम्पनी के महाप्रबंधक नहीं कर रहे हैं। महाप्रबन्धक पूर्व में हुए समझौते को मानने से इनकार कर रहे हैं। 

इसके विरोध में हम विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कमचारी नेताओं ने बताया कि आज से हम दो दिन सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक लगातार धरने पर बैठे रहेंगे। कर्मचारी नेताओं ने चेताया कि 36 घंटे के अंदर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे अनिश्चितकालीन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। कर्मचारियों ने बताया यूनियन अपनी मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी, सीएमओ और अन्य अफसरों को दो माह पूर्व ही दे चुका है।

यह खबर भी पढ़े: करिश्मा ने दिया अनोखे बेटे को जन्म, लोग कह रहे हैं कई एलियन तो नहीं!

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका को बदनामी से बचाने के लिए 1 करोड़ रुपए की थी जरूरत, बन गया किडनैपर 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended