संजीवनी टुडे

संकट की इस घड़ी में लोगों की सभी समस्याओं का होगा समाधान: सांसद

संजीवनी टुडे 05-04-2020 10:48:46

मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया है कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान अवश्य किया जाएगा। उन्होंने कोरोना महामारी के इस संकटकाल में नहीं घबराने और सरकार के दिए जा रहे निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया।


हापुड़। मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया है कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान अवश्य किया जाएगा। उन्होंने कोरोना महामारी के इस संकटकाल में नहीं घबराने और सरकार के दिए जा रहे निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया।

स्थानीय विधायक विजयपाल आढ़ती के आवास पर जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में सांसद ने राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता को इस विषम परिस्थितियों में घबराना नहीं है, भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि और समस्त कार्यकर्ता वर्तमान परिस्थितियों में उनकी समस्याओं का समाधान कराने के लिए संकल्पबद्ध हैं। 

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ दिन-रात जनता की सेवा के लिए चलाए जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं।

 मेरठ-हापुड़ संसदीय क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से गरीब लोगों को राशन वितरित किए जाने के बारे में भी जानकारी प्राप्त की तथा कहा कि यदि इस संबंध में किसी व्यक्ति को कोई असुविधा हो रही है तो वह इस संबंध में उन्हें अथवा अन्य जनप्रतिनिधियों को अवगत कराएं, उच्चाधिकारियों से बात कर तत्काल समस्या का समाधान कराया जाएगा।


स्थानीय विधायक विजयपाल आढ़ती ने लोगों से अपील की कि इस संकटकाल प्रधानमंत्री राहत कोष में अधिक से अधिक राशि दान करें ताकि इस महामारी से लड़ाई के दौरान गरीब वर्ग की अधिक से अधिक मदद कर सकें। जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि रविवार को रात्रि नौ बजे क्षेत्र की संपूर्ण जनता को नौ मिनट के लिए अपनी एकता का परिचय देना है और अपने घरों की लाइट बंद करने के पश्चात मोमबत्ती टॉर्च अथवा कैमरे की फ्लैश लाइट जलाएं। इस दौरान एक बात का विशेष ध्यान रखना है कि कहीं भी भीड़ एकत्र नहीं होनी चाहिए। 

नगर पालिका अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत ने कहा कि इन परिस्थितियों में क्षेत्र की जनता को भी सहयोग के लिए आना चाहिए ताकि समाज का कोई भी व्यक्ति इस कठिन समय में भूखा न रहे। 

इस दौरान भाजपा के जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, श्यामेन्द्र त्यागी, पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुधीर गोयल, हापुड़ नगर मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंघल और विनीत दीवान, पूर्व नगर अध्यक्ष मूलचन्द त्यागी, राजीव अग्रवाल, प्रवीण शर्मा, मंडल महामंत्री सुनील वर्मा टोलू, पप्पन शर्मा, शिवम शर्मा, तुषार अग्रवाल, महिपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश: समझाने से नहीं समझ रहे लोग तो सख्त हुई पुलिस, कई लोगों पर मुकदमा दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended