संजीवनी टुडे

जितने भी हिंदू धर्म वाले आतंकी पकड़े गए सब संघ के कार्यकर्ता : दिग्विजय सिंह

संजीवनी टुडे 19-06-2018 20:27:35

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर आरएसएस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय ने कहा कि जितने भी हिंदू धर्म के आतंकवादी पकड़े गए हैं वे सब के सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं। इनके इस बयान के बाद संघ के कार्यकर्ता ने नाराजगी वयक्त की है। 

मध्य प्रदेश में एकता यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह ने झाबुआ में कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि यह विचारधारा नफरत फैलाती है, नफरत हिंसा की ओर ले जाती है और हिंसा आतंकवाद की ओर ले जाती है। 

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने 'हिंदू आतंकवादी' शब्द इस्तेमाल करने पर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि कभी 'हिंदू आतंकवादी' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, हां 'संघी आतंकवादी' की बात कही थी। उन्होंने कहा कि मैंने कई मामले उठाए, जिसमें सजा भी हुई है। हिन्दू शब्द का जिक्र वेदों और पुराणों में भी नहीं है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा था कि लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं मुस्लिम परस्त हूं और हिन्दू विरोधी हूं। मैं पूछना चाहता हूं कि एक भाजपा नेता ऐसा बता दे जिसने नर्मदा, ओंकारेश्वर और गोवर्धन परिक्रमा की हो या एकादशी का व्रत रखा हो। उन्होंने कहा कि मैंने जितनी धार्मिक यात्राएं की और हिन्दू धर्म का पालन किया उतना बीजेपी के एक भी नेता ने नहीं किया है। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended