संजीवनी टुडे

हम सब विकास को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए चुनाव के मैदान में उतरे हैं : गिरिराज

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:01:17


बेगूसराय। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बछवाड़ा में जनसंपर्क अभियान तथा नुक्कड़ सभाओं में कहा कि हम सब विकास को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए चुनाव के मैदान में उतरे हैं। जबकि विपक्ष राजनीतिक अस्मिता को बचाए रखने के लिए मैदान में उतरा है। तेज विकास के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा एवं सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की रक्षा के लिए कृत संकल्पित भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले पांच वर्षों में जितने फैसले लिए हैं वो उनके दृढ़ इच्छाशक्ति का एक नमूना है। 

उन्होंने कहा कि भारतीय सभ्यता संस्कृति के अनुरूप नारी हमेशा शक्ति का केंद्र रही हैं और उसी शक्ति को केंद्र मानकर भारत सरकार ने विदेश मंत्रालय, रक्षा मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण दायित्व को नारी शक्ति के हाथ में सौंपा है। नारी सशक्तिकरण के नाम पर आज भारत वैश्विक शक्तियों के साथ चलने को तैयार है। बेगूसराय में हुए विकास का जिक्र करते हुए कहा कि आज बेगूसराय का हरेक व्यक्ति विकास के कार्य की प्रशंसा कर एक बार पुनः विकास को गति देने के लिए केंद्र में फिर से मोदीजी की अगुवाई वाली मजबूत सरकार बनाने का मन बना चुका है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 जबकि विपक्ष केवल और केवल अंधविरोध में विकास के कार्यों को झूठा साबित करने में लगा हुआ है। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान भाकपा के उम्मीदवार कन्हैया कुमार की मौजूदगी में उनके समर्थकों द्वारा कोरैय में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वामपंथ की राजनीति सदैव से खून खराबे पर टिकी हुई है। एक बार फिर से बाहरी ताकतों के दम पर बेगुसराय की धरती को रक्त-रंजीत करने की कोशिश की जा रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बेगूसराय में वामपंथी खत्म होते जनाधार से अपनी हार को भांप कर बौखलाहट की स्थिति में विधि व्यवस्था को प्रभावित करने में लगे हुए हैं। तेघड़ा में पार्टी कार्यालय एवं प्रचार वाहन पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष लोकतंत्र की मर्यादाओं को तार-तार कर अपनी विकृत मानसिकता को निरंतर प्रदर्शित कर आपसी सौहार्द एवं समरसता को प्रभावित कर बेगुसराय की एकता-अखण्डता को खंडित करने में लगा है।

More From state

Trending Now
Recommended