संजीवनी टुडे

अलीगढ़ : बच्चों को बचाने में बेकाबू कार नाले में गिरी, तीन की मौत

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:25:53

जनपद के शताब्दीनगर स्थित पुलिया के पास स्कूली बच्चों को बचाने के दौरान शनिवार को एक बेकाबू कार नाले में जा गिरी। इस हादसे में दो सेवानिवृत्त बैंकर्मियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।


अलीगढ़। जनपद के शताब्दीनगर स्थित पुलिया के पास स्कूली बच्चों को बचाने के दौरान शनिवार को एक बेकाबू कार नाले में जा गिरी। इस हादसे में दो सेवानिवृत्त बैंकर्मियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 

यह हादसा शताब्दीनगर पुलिया के पास का है, जहां शनिवार को साइकिल सवार स्कूली बच्चों को बचाने के दौरान सामने से आ रही कार नाले में जा गिरी। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी को कार से निकालकर इलाज के लिए पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि स्कली बच्चों को बचाने के दौरान एक कार नाले में ​गिरी है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान शताब्दी नगर निवासी बनवारी लाल (61) लाल सिंह (61) और नंदन सिंह (61) के रुप में हुई है। इनमें दो लोगो केनरा बैंक से सेवानिवृत्त है। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत दौरे से पहले ट्रंप का ट्वीट, मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2 

यह खबर भी पढ़ें:​ 10वीं पास के लिए रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ब‍िना लिखित परीक्षा होगी भर्ती

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended