संजीवनी टुडे

शराब कांड: एक और युवक ने तोड़ा दम, मौतों का आंकड़ा हुआ आठ

संजीवनी टुडे 13-03-2019 15:48:07


कानपुर। जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। बुधवार को एक और युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। चार दिनों में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। मामले की मजिस्ट्रियल जांच जारी है और ग्रामीण लगातार हो रही मौतों को लेकर पुलिस के खिलाफ गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

घाटमपुर में जहरीली शराब का कहर दिन प्रतिदन बढ़ता जा रहा है। जहरीली शराब पीने से यहां लगातार ग्रामीणों की मौतें हो रही है। बुधवार को भीतरगांव के खदरी ग्राम निवासी रामधीन कुशवाहा के बेटे अभिलेष उर्फ दन्नू की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अभिलेष की मौत के बाद कानपुर में बीते चार दिनों में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी कई ग्रामीणों को इलाज अस्पताल में चल रहा और उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है। 

जहरीली शराब मामले में एक और युवक की मौत को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने कहा कि अब तक कुल आठ लोगों की मौत हो चुकी है। इस तरह की घटना को रोकने के लिए इलाके में मुनादी कराते हुए लोगों से ठेके के अलावा कहीं से भी शराब न लिये जाने की मुनादी करा दी गई है। 

जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने बताया कि मामले में एडीएम वित्त एवं राजस्व वीरेन्द्र पांडेय के नेतृत्व में मजिस्ट्रियल जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर दोषियों पर कठोरतम कार्यवाही की जाएगी। 

गौरलतब है कि जहरीली शराब कांड को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है। प्रथम दृष्टया एसएसपी ने घाटमपुर कोतवाली प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलम्बित कर दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जबकि प्रशासनिक अफसरों की संस्तुति पर आबकारी अधिकारी राजेश कुमार मिश्रा व इंस्पेक्टर को निलम्बित किया गया है। पुलिस परचून दुकानदारों समेत आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि अन्य 10 की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिशें दे रही हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended