संजीवनी टुडे

अक्षयपात्र फाउंडेशन संस्था ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर बांटी कोरोना बचाव किट

संजीवनी टुडे 03-06-2020 17:08:22

बुधवार दोपहर अक्षयपात्र फाउंडेशन संस्था द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत पुलिस, जिला प्रशासनिक, डाक्टर, सफाई एवं विद्युतकर्मियों तथा पत्रकारों को कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु संसाधनों युक्त एक किट भी भेंट की।


मथुरा। जिले में बुधवार दोपहर अक्षयपात्र फाउंडेशन संस्था द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत पुलिस, जिला प्रशासनिक, डाक्टर, सफाई एवं विद्युतकर्मियों तथा पत्रकारों को कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु संसाधनों युक्त एक किट भी भेंट की। इस दौरान जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने कहा कि कोरोना संकट में अक्षय पात्र संस्था का अच्छा सहयोग रहा है, जिन्होंने लॉकडाउन में असहायों से लेकर प्रवासियों समेत सभी को भोजन एवं कच्चा राशन वितरित किया है। 

जिला मुख्यालय में बुधवार दोपहर अक्षयपात्र फाउंडेशन संस्था के प्रमुख स्वामी अनन्त वीर्यदास प्रभु ने जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र एवं एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर की उपस्थित में कहा कि ब्रज भूमि में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में जिला प्रशासन की सराहनीय भूमिका रही है। सफाई, विद्युत एवं पुलिसकर्मियों के साथ पत्रकारों का अतुलनीय योगदान रहा है। हमारी संस्था ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने में गर्भ महसूस कर रही हैं। 

एसएसपी ने भी संस्था के इस कार्य की सराहना की है। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र एवं एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने आठ जून से मथुरा में खुलने वाले ब्रज के प्रसिद्ध मंदिरों में श्रद्धालुओं के दर्शनों को लेकर विचार विर्मश किया। इस दौरान संस्था के महाराज ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग और कम से कम लोगों का मंदिर में प्रवेश होना चाहिए, वहीं पत्रकारों ने मंदिरों के बाहर एलईडी स्क्रीन लगाकर दर्शन कराने की बात कही। 

बैठक में इसके अलावा एसडीएम क्रांति शेखर, जिला सूचनाधिकारी विनोद कुमार शर्मा, संस्था के मीडिया सलाहकार ठा. प्रकाश सिंह एवं बृज प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकान्त उपमन्यु एडवोकेट तथा पत्रकार बंधु मौजूद रहे। 

यह खबर भी पढ़े: Jr. NTR के फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने साइबर पुलिस में की शिकायत

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी पाना चाहते है सिगरेट पीने की लत से छुटकारा, तो फॉलो करें ये टिप्स, कुछ ही दिनों में दिखेगा फर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended