संजीवनी टुडे

अखिलेश का सरकार पर तंज, क्या यही है नया भारत जहां बेटियों के साथ होती है हैवानियत

संजीवनी टुडे 08-06-2019 16:44:54

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में हुई घटना के लिए आज बाराबंकी में प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से फेल बताया। भाजपा के नए भारत के नारे पर तंज करते हुए कहा कि क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जाती है या बेटियों की इज्जत छीन ली जाती है।


बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में हुई घटना के लिए आज बाराबंकी में प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से फेल बताया। भाजपा के नए भारत के नारे पर तंज करते हुए कहा कि क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जाती है या बेटियों की इज्जत छीन ली जाती है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। अभी अलीगढ़ की घटना का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि हमीरपुर में वैसी ही घटना हो गयी, कौशाम्बी में घटना हो गयी। 

अखिलेश यहां जनपद के थाना रामनगर इलाके के रानीगंज गांव में हाल ही में हुई जहरीले शराब काण्ड के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अलीगढ़ जनपद में मासूम के साथ हुई हैवानियत पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कानून व्यवस्था मामले में पूरी तरह फेल बताया। 

भाजपा के नए भारत के नारे की हवा निकालते हुए कहा कि क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों के साथ हैवानियत होती है, जहां बेटियों की जान ले ली जाती है। जहां बेटियों की इज्जत छीन ली जाती है। मतलब सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से फेल हो गयी है। आखिर सरकार कर क्या रही है। क्या यही सभ्य समाज है और आज के समय में ऐसी घटना हो यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है ।

शराब कांड में पीड़ित परिवार को 20 लाख का मुआवजा दे सरकार
अखिलेश यादव ने यहां शराब कांड में एक ही परिवार में मृत चार लोगों के परिजनों से मुलाकात की और पीड़ित परिवार का हालचाल जाना। उन्होंने जहरीली शराब कांड को लेकर कहा कि इस घटना के लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि मरने वाले लोगों ने सरकारी ठेके से लेकर शराब पी थी। 

उन्होंने शराब कांड में मरने वाले लोगों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो दो लाख की सहायता दी है वह सहायता अभी तक उन लोगों तक नहीं पहुंची है। सरकार मामले को लेकर सजग नहीं थी इससे घटना ने भयावह रूप ले लिया। कई लोगों की मौत हो गई, अगर सरकार सजग होती तो शायद इतना बड़ा कांड न होता।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended