संजीवनी टुडे

अखिलेश को प्रधानमंत्री बनने की बधाई देने वाली होर्डिंग बनी चर्चा का विषय

संजीवनी टुडे 22-05-2019 12:29:55


लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन ने एक होर्डिंग लगाते हुए अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी है। चुनाव परिणाम आने से पहले लगी यह होर्डिंग लखनऊ और उन्नाव के बीच समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के गठबंधन के बाद दोनों ही पार्टियों के नेता खुलकर एक भी बार नहीं कहा कि मायावती या अखिलेश यादव में देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। कई रैलियां भी हुई, जिसमें खुलकर कुछ कहा नहीं गया। अखिलेश यादव ने एक बयान में यह कहा था कि चुनाव बाद तय होगा प्रधानमंत्री का नाम। 

अखिलेश की कही बात को उनके ही पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन ने चुनाव परिणाम आने से पहले खारिज कर दिया। सुनील साजन ने अखिलेश को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करते हुए उन्हें बधाई दे दी और लखनऊ से उन्नाव के बीच प्रमुख मार्ग पर होर्डिंग भी टांग दी। सुनील की हरकत पर सपा के वरिष्ठ नेता तो कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन जिलों में पकड़ रखने वाले नेताओं ने इसको सही ठहराया है। 

सपा के वरिष्ठ नेता रविदास के अनुसार सुनील साजन ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। अगर गठबंधन ज्यादा सीटें लाती है और प्रधानमंत्री के चेहरे का चुनाव करना पड़े तो अखिलेश यादव का ही नाम तय किया जाएगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सपा नेता संदीप पाल के अनुसार अखिलेश यादव युवाओं के नेता, बेदाग छवि और अच्छे आचरण के लिए जाने जाते है। अगर ऐसा व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बनता है तो इससे ज्यादा खुशी की क्या बात हो सकती है। फिर सुनील साजन की होर्डिंग कुछ भी कहे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended