संजीवनी टुडे

भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर BJP पर बरसे अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 12-04-2019 19:08:23


पीलीभीत। भाजपा ने जनता को झूठे सपने दिखाये थे। बदलाव लाने और अच्छे दिनों का वादा कर भाजपा ने जनता को भ्रमित कर दिया। सत्ता में आने पर भाजपा के लोग अच्छे दिन भूल गये, नौकरी भूल गये, गन्ना किसानों का 14 दिन में बकाया भुगतान भूल गये। एक बार फिर भाजपा ने घोषणा पत्र नहीं, बल्कि धोखापत्र जारी किया है। ये बातें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कही। वे शुक्रवार को पीलीभीत में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अखिलेश यादव ने कहा कि देश को परिवर्तन के रास्ते पर ले जाने का काम गठबंधन ही करेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में परिवर्तन का मौका बार-बार नहीं मिलता। भाजपा सरकार को पांच साल का हिसाब देना चाहिए। भाजपा समाज को धर्म और जाति में बांटकर राजनीति करना चाहती है, जबकि महागठबंधन नफरत की दीवार को गिराना चाहती है। महागठबंधन ही बदलाव लायेगा, तभी संविधान सुरक्षित रहेगा और सबको अधिकार मिलेगा। सामाजिक न्याय से ही महापरिवर्तन होगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार की दोषपूर्ण नीतियों से डालर के मुकाबले रुपये कमजोर हो गया। भाजपा ने कहा था कि नोटबंदी से कालाधन, भ्रष्टाचार और बेईमानी समाप्त हो जायेगी। लेकिन इसके ठीक उलट देश की अर्थव्यवस्था कमजोर होगयी। अखिलेश ने कहा भाजपा असली मुद्दों की बात नहीं कर रही है। किसानों को सस्ती खाद, फसल की सही कीमत मिलनी चाहिए। किसानों को डेढ़ गुना मुनाफा देने का वादा हवा-हवाई ही साबित हुआ। भाजपा सरकार ने आलू और धान खरीदने की बात कही थी लेकिन उस पर कोई अमल नहीं हुआ। 9 करोड़ शौचालय बने लेकिन उसमें पानी की व्यवस्था भी नहीं हुई। शौचालय के नाम पर भी भाजपा ने जनता को गुमराह किया। केन्द्र में गठबंधन की सरकार बनने पर गरीबों को 3 लाख से ज्यादा का घर दिया जायेगा, जिसमें बुनियादी सुविधायें होंगी। 

More From state

Trending Now
Recommended