संजीवनी टुडे

अखिलेश यादव मिलावटी नहीं बल्कि जन्मजात पिछड़े: मायावती

संजीवनी टुडे 08-05-2019 17:54:58


आजमगढ़। जिले के रानी की सराय के चेक पोस्ट के समीप गठबंधन की रैली को सम्बोधित करती हुई बसपा मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर जमकर हमला बोला। रैली में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर मायावती ने कहा कि आजमगढ़ सीट से लड़ रहे अखिलेश यादव ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सदर सीट से षडयंत्र के तहत अखिलेश के खिलाफ उनके खुद की जाति के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है। मुझे गठबंधन पर पूरा भरोसा है कि बीजेपी के प्रत्याशी को इतनी बुरी तरह हरायेगे कि वह व्यक्ति कभी भी इनके खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटा पायेगा। बसपा मुखिया ने कहा कि पांच चरणों में गठबंधन के पक्ष में अच्छी रिपोर्ट आ रही है। बाकी चरण में भी बेहतर रहने वाले है। इस बार चुनाव में यहां हमारे लोग नमो नमो वालों की जरूर छुट्टी करने वाले है और जय भीम लाने वाले है। उन्होंने कहा कि आरएसएस बीजेपी के लोग जाति धर्म के नाम पर कितने ही हथकंडे ही क्यों न अपना लेकिन कुछ फायदा नहीं है। मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव यहां पिछड़े वर्ग से है अखिलेश मिलावटी नहीं है जन्मजात पिछड़े वर्ग है यह हमारा असली सामजिक परिवर्तन का गठबंधन है। अन्य राज्यों में ऐसा गठबंधन न बने इसे लेकर भाजपा चिंतित हैं। सामाजिक गठबंधन से पूर्ण बहुमत की सरकार 2007 में बनायी थी। उस सयम बीजपे की नीद उड़ी कि कहीं यह गठबंधन सत्ता में न आ जाय। इसके लिए भाजपा ने अति पिछड़ों में कई संगठन खड़े करा दिये।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इतनी हिम्मत नहीं कि वह हमारे गठबध्ांन को तोड़ पाए लेकिन बीजेपी ने कहीं निषाद कही नोनिया कही मौर्या जाति के स्वार्थी लोगों को पकड़कर संगठन अथवा पार्टी बनवा दी। अब जब चुनाव होता है तो फूट डालो राज करो की नियत से जब चुनाव होता है तो कई पार्टियों को पैसा देकर बैठा देते या एक दो सीट दे देते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद उनके लिए कुछ नहीं करते। अब तो इन्होंने अखिलेश के घर को भी नहीं छोड़ा। शिवपाल को तोड़कर सपा का वोट काटने के लिए प्रत्याशी खड़े कराये।बसपा मुखिया ने कहा कि पूर्वांचल का केन्द्र आजमगढ़ है और केवल पूर्वांचल में चुनाव रह गया है। 

उन्होंने कहा कि अगर हम केन्द्र में सरकार बनाने जा रहे है तो  यहा इस गठबंधन को जिताना बहुत जरूरी है। इसलिए बीजेपी नींद उड़ गयी है। बीजेपी के नेताओं ने मोदी के काफी प्रोग्राम पूर्वांचल में बनाये है। आजमगढ़ में भी कल आने वाले है जब उनको पता चलेगा की गठबंधन की रैली में रेला उमड़ पड़ा है तो शायद कल वह प्रोग्राम ही कैंसिल न कर दे। यदि आ जाते है तो वे अपना मनोरंजन करके चले जाएंगे। उनका मनोरंजन भी बीजेपी के उम्मीदवार करेगें। मायावती ने कहा कि अमित शाह और मोदी पूर्वाचल में दौरा करेगें तो गठबंधन में भ्रम पैदा करने की कोशिश करेंगे लेकिन आप लोग उनके भ्रम में नहीं पड़ना है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 
मायावती ने कहा कि पांच चरणों के सम्पन्न हुए मतदान में बीजेपी साफ हो रही है। बाकी राज्यों में ऐसी ही रिपोर्ट मिल रही है। इस बार केन्द्र में मोदी वापस आने वाले है। उनके अच्छे दिन लद गये बुरे दिन आने वाले है। मायावती ने कहा कि अखिलेश भाजपा प्रत्याशी की तरह अदाकारी नहीं दिखा सकते लेकिन वे यहां का पूरा ध्यान रखेंगे। इसके पहले भी इन्होंने आजमगढ़ के विकास पर पूरा ध्यान दिया था। बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने भी यहां का पूरा ध्यान दिया था।

More From state

Trending Now
Recommended