संजीवनी टुडे

गठबंधन को मिल रहे समर्थन से भाजपा खेमे में बढ़ी घबराहट : अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 12-05-2019 21:20:05


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान में जनता ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी तथा राष्ट्रीय लोकदल के गठबन्धन के प्रति अपना भरपूर विश्वास जताया है। इससे भाजपा खेमे में घबराहट बढ़ गयी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अखिलेश ने रविवार को जारी बयान में कहा है कि जनता ने भाजपा का सूपड़ा साफ करने का पूरा इरादा जता दिया है। खुद भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भी यह समझ में आ गया है कि दिल्ली की गद्दी पर उसकी दावेदारी को जनता ने नकार दिया है और अब एक नए प्रधानमंत्री के साथ नई सरकार का सपना बहुत जल्द साकार होने जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर बूथ पर मशीन खराब है कहकर कई जगह समाजवादी पार्टी के वोटरों को भगाया गया। कई जगह फर्जी मतदान की शिकायतें मिली हैं। पहले चरण से लेकर छठे चरण तक ईवीएम मशीनें मतदाताओं को धोखा देती रही। मतदाता घंटों धूप में अपनी बारी का इंतजार करते रहे। निर्वाचन आयोग जनता के मताधिकार की सुरक्षा करने में विफल साबित हुआ है। कई मतदान केंद्रो पर पीठासीन अधिकारियों का बर्ताव भी आपत्तिजनक रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस को अपनी जमीन खिसकती दिखाई दी तो सपा-बसपा गठबन्धन के खिलाफ अफवाहें फैलाने में लगे हैं। सपा-बसपा का गठबन्धन मजबूत है। हम एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं। सच तो यह है कि भाजपा-कांग्रेस दोनों गठबन्धन के सामने कहीं नहीं टिक पा रहे हैं।

More From state

Trending Now
Recommended