संजीवनी टुडे

आजमगढ़ से अखिलेश रिकार्ड मतों से चुनाव हारेंगे: केशव मौर्या

संजीवनी टुडे 15-04-2019 20:34:35


आजमगढ़। भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के समर्थन में सोमवार की देर शाम चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने आजम खां के बयान की और सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में 80 सीटों पर चुनाव जीत रही है और सपा के मुखिया अखिलेश यादव रिकार्ड मतों से चुनाव हारेंगे। 

इंटर कालेज के मैदान में भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहाे चरण की आठ लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव भाजपा जीत चुकी है। इस बार उसके आगे केवल जीरो लगाकर प्रदेश की अस्सी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीत हासिल कर दोबारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान की टिप्पणी पर कहा कि समाजवादी पार्टी के घटिया चरित्र का यह एक उदाहरण है। अभी भी सपा मुखिया अखिलेश और बसपा मुखिया मायावती ने आजम पर कार्रवाई के लिए दबाब नहीं बनाया है जिससे लगता है इनकी सरकार में न तो भगवान सुरक्षित है और न ही महिलाएं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव विकास के विरोधी हैं, वे ऐसे बेटे हैं जिन्होंने अपने पिता से पहले अध्यक्ष पद छीना और अब उनकी सीट छीन ली। उन्होंने दावा किया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से रिकार्ड मतों से हारेंगे और भाजपा उम्मीदवार निरहुआ यहां से चुनाव जीतकर संसद जाएंगे।

More From state

Trending Now
Recommended