संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 237 / 542

Party Name Lead Won Last Election
BJP+ 177 171 336
Congress+ 53 39 60
Other 81 21 147
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

अखिलेश ने किया लखनऊ मेट्रो में सफर, कहा-जब सब थक जाएंगे तब हम करेंगे रैली

संजीवनी टुडे 10-03-2019 17:28:06


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में मेट्रो से मुंशी पुलिया से हजरतगंज तक का सफर किया। उनके साथ उनकी पत्नी सांसद डिम्पल यादव, उनके बच्चे, पूर्व मंत्री आजम खां, उनके बेटे व सपा विधायक और अहमद हसन भी रहे। सपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को हटाये जाने की भी मांग की। 

अखिलेश ने मेट्रो में सफर कर रहे यात्रियों से उनके अनुभव भी पूछे। अखिलेश ने एक यात्री से मेट्रो में कहा कि क्या आप पहली बार मेट्रो में सफर कर रहे हैं। इस दौरान वह अपने परिवार संग काफी खुश नजर आए। अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब सब रैली करके थक जाएंगे, तब हम रैली करेंगे। नौकरी के सवाल पर सरकार को जवाब देना पड़ेगा। 

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग अपनी बनाई मेट्रो पर नहीं बैठते, जो काफी ताज्जुब की बात है। मुख्यमंत्री नहीं बोल पाए कि इस मेट्रो को उन्होंने शुरू किया है। अखिलेश ने कहा कि हजरतगंज के व्यापारियों से जमीन छोड़ने के लिए बात हमने की थी। हमारे कहने पर व्यापारियों ने मेट्रो के लिए जमीन छोड़ी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended