संजीवनी टुडे

अखिलेश के मुंह से कानून व्यवस्था की बात 'मुंह में राम बगल में छुरी' जैसी- चन्द्रमोहन

संजीवनी टुडे 13-07-2019 16:31:01

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश के प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने को लेकर पलटवार किया है।


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश के प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने को लेकर पलटवार किया है। प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने शनिवार को कहा कि सपा अध्यक्ष के मुंह से कानून व्यवस्था की बात 'मुंह में राम बगल में छुरी' जैसी है। अखिलेश यादव की आपराधिक मानसिकता का पता इसी से ही चलता है कि जिस बसपा सरकार को गुंडाराज का पर्याय बताकर धोखे से उनकी पार्टी ने 2012 के विधानसभा चुनाव में विजय पायी थी, लोकसभा चुनाव में उसी पार्टी की गोद में जाकर बैठ गये। इसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने न केवल सपा से गठबंधन तोड़ा बल्कि अखिलेश यादव की नेतृत्व क्षमता पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। 

चन्द्रमोहन ने कहा कि अपनी कमियों पर आत्मचिंतन करने की बजाय अखिलेश यादव प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था के बारे में अनर्गल बातें कर रहे हैं। असल में इन्हें जमीनी हकीकत का पता ही नहीं है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव के बाद देश में नया प्रधानमंत्री देने का दावा करने वाले अखिलेश को इस बात की जानकारी कतई नहीं थी कि जनता उनके शासनकाल में हुए गुंडाराज और अपराध को अभी तक भूली नहीं है। 'सोने पर सुहागा' उन्होंने बसपा से गठबंधन करके कर लिया। आपराधिक प्रवृत्ति की दोनों पार्टियों को जनता ने लोकसभा चुनाव में धूल चटा दी। 

प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद से जिस तरह अपराधियों पर कार्रवाई हुई है उससे इनके संरक्ष अखिलेश यादव बौखलाए हुए हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद से अपराध में 20 से 35 प्रतिशत की कमी आई है। पिछले दो वर्षों में नौ हजार से ज्यादा अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। 81 से ज्यादा अपराधी पुलिस से मुठभेड़ में मारे गए हैं। इन वर्षों में रासुका के तहत कार्यवाही में सरकार ने 200 करोड़ रुपए जब्त किये हैं। चन्द्रमोहन ने कहा कि पूरे प्रदेश में गलत कार्यों में लिप्त पुलिस कर्मियों पर जबरन सेवानिवृत्ति की कार्रवाई की जा रही है। इन कार्यों से पहली बार प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बना है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended