संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री पद जाने के बाद से अवसाद में हैं अखिलेश: मौर्य

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 28-01-2020 15:11:46

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अघ्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री पद जाने के बाद वो अवसाद में चले गये हैं।


गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अघ्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री पद जाने के बाद वो अवसाद में चले गये हैं।

यहां एक निजी कार्यक्रम में आये मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री पद जाने के बाद से ही यादव अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। सच्चाई को जाने बिना ही वो कुछ भी बोल देते हैं। अवसाद में गया व्यक्ति ही ऐसी बातें करता है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही पिछड़ो की असली हितैषी है। अखिलेश यादव बतायें कि अपने परिवार के ही किसी सदस्य को ही कब उपमुख्यमंत्री बनाया है। किसी और की तो बात ही अलग है।

यह खबर भी पढ़ें:​ अगले महीने तीन दिवसीय भारत यात्रा पर आ सकते हैं डोनाल्ड ट्रम्प, PM मोदी के साथ जाएंगे अहमदाबाद!

उन्‍होने कहा कि पोपुलर फ्रंट आफ इंडिया :पीएफआई: सि‍मी का दूसरा रुप हैं। पीएफआई का कार्य केवल देश में अराजकता फैलाना है। जांच हो रही है जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा गंगा सफाई के कृतसंकल्पित है। इसके पहले की सरकारें केवल गंगा सफाई के नाम पर सरकारी खजाने को लूटने का काम करती थी।

मंगलवार की सुबह मौर्या भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्‍तव के पैतृक आवास झुन्‍नूलाल चौराहा पहुंचे। वहां पर उन्‍होने नवीन श्रीवास्‍तव के चाचा स्‍व. ललित मोहन श्रीवास्‍तव के चित्र पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद शोकाकुल परिवार को ढांढस बधाया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended