संजीवनी टुडे

मुलायम की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश

संजीवनी टुडे 17-03-2019 14:43:07


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता और पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पसंदीदा लोकसभा सीट आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। उप्र के युवा नेता के रूप में राजनीति में अपनी पहचान बनाने के बाद अखिलेश यादव ने सबसे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद पर कब्जा किया और अब एक चुनाव कार्यक्रम में उन्होंने पिता की सीट से चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके पहले, लखनऊ में सपा के प्रदेश कार्यालय पर आजमगढ़ लोकसभा सीट के सपा नेताओं के साथ अखिलेश यादव की बैठक में भी यह मांग उठी थी कि आजमगढ़ लोकसभा सीट से किसी बड़े यादव चेहरे को लड़ाया जाये। आजमगढ़ के स्थानीय नेताओं का मानना है कि जब यहां मुलायम सिंह यादव सरीखा कोई बड़ा चेहरा चुनाव लड़ेगा, तभी इस सीट पर जीत हासिल की जा सकती है। 

आजमगढ़ से मुलायम सिंह यादव ने यहां से 2014 के लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की थी। मुलायम ने इसके अलावा मैनपुरी से भी चुनाव लड़ा था लेकिन बाद में उन्होंने मैनपुरी सीट खाली करके आजमगढ़ लोकसभा सीट को अपनी पसंदीदा सीट बताया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने बताया कि समाजवादी पार्टी में लोकसभा स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठकें हो रही हैं। इसमें प्रत्याशी चयन को लेकर चर्चा होती है। पार्टी की ओर से आजमगढ़ लोकसभा सीट पर प्रत्याशी फाइनल करने का अंतिम फैसला अखिलेश ही करेंगे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended