संजीवनी टुडे

सिंधिया के बाद अजय सिंह का छलका दर्द, कहा नहीं सुनी जा रही उनकी बात

संजीवनी टुडे 29-02-2020 19:00:22

कांग्रेस के वरिष्ठ एवं तेज तर्रार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब कांग्रेस के एक और नेता ने अपनी ही सरकार के कामकाज पर पीड़ा जाहिर की है। उन्‍होंने कहा कि इस समय सरकार में ठीक नहीं चल रहा है।


सीधी। कांग्रेस के वरिष्ठ एवं तेज तर्रार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब कांग्रेस के एक और नेता ने अपनी ही सरकार के कामकाज पर पीड़ा जाहिर की है। उन्‍होंने कहा कि इस समय सरकार में ठीक नहीं चल रहा है। जानकारी के अनुसार लगातार उपेक्षा के शिकार हो रहे कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अजयसिंह का मीडिया के सामने दर्द आखिरकार छलक ही पड़ा। वे शुक्रवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने सीधी पहुंचे थे। अजय सिंह ने यहां मीडिया से कहा कि सरकार में इस समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्‍होंने कहा कि सीधी में विकास कार्य करना चाहते हैं, लेकिन सरकार में अब उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही है। 

गौरतलब है कि इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया सरकार के कामकाज पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को भरोसा दिलाते हुए कहा था कि अगर वचनपत्र के वादे पूरे नहीं किए गए तो वह आपके साथ सड़कों पर उतरेंगे। ऐसे में अजयसिंह के भी उन्हीं के मार्ग पर चलने से सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को दिल्ली में पहुंचे हैं, जहां पर वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर उनका यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हो सकता है कि प्रदेश में नए कांग्रेस अध्‍यक्ष की नियुक्ति को लेकर हरी झण्‍डी आला कमान से मिल जाए। 

यह भी पढ़े: बिहार/ बेगूसराय में दिखी पुलिस की गुंडागर्दी, कार्रवाई की मांग कर रहे लोगों को पीटा

 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended