संजीवनी टुडे

राहुल गांधी के आने से पहले ही कांग्रेसमुक्त हो गया अहमदनगर : मुख्यमंत्री

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:36:05


मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने श्रीरामपुर में कहा कि राहुल गांधी के आने से पहले ही अहमदनगर जिला कांग्रेस मुक्त हो गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश का विकास नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोग मतदान करें। 

मुख्यमंत्री फडणवीस ने अहमदनगर जिले के शिर्डी संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को जनसभा में कहा कि राहुल गांधी गरीबों को 72 हजार रुपये देने का झूठा लालच दे रहे हैं, जबकि उन्हें ही नहीं पता कि वह कहां से 72 हजार रुपये देंगे। आजादी के बाद से ही कांग्रेस पार्टी गरीबी हटाओ का झूठा प्रचार करती रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी 72 हजार रुपये तो क्या 72 पैसे भी नहीं दे सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में गरीबों के विकास के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत सी योजनाएं शुरू की हैं ।.

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब परिवारों को घर दिये जा रहे हैं। इसी प्रकार आयुष्मान योजना के तहत गरीब परिवारों का अस्पताल में 5 लाख रुपये तक का मुफ्त ईलाज किया जा रहा है। गरीबों को रसोई गैस, मुफ्त बिजली कनेक्शन दिए गए हैं और आगे भी इस तरह की योजनाएं चलायी जाने वाली हैं । इसलिए गरीबी हटाने का काम मोदी के नेतृत्व में भाजपा व सहयोग दल कर रहे हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इससे पहले कभी भी किसी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से पहले इस तरह पार्टी का सफाया नहीं हुआ होगा। शुक्रवार को राहुल गांधी का अहमदनगर में दौरा है और गुरुवार को ही विधानसभा के विपक्षी नेता , जिलाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से पहले काग्रेस पार्टी का तालुकाध्यक्ष तक न होना इससे बड़ा दुर्दिन कांग्रेस और राहुल के लिए और नहीं हो सकता है। 
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended