संजीवनी टुडे

अगप की केंद्रीय कार्यकारिणी के दो सदस्य पार्टी से निलंबित

संजीवनी टुडे 18-03-2019 12:25:46


गुवाहाटी। भाजपा नीत गठबंधन सरकार में शामिल क्षेत्रीयतावादी पार्टी असम गण परिषद (अगप) ने अपने दो नेताओं को पार्टी से एक वर्ष के लिए निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अगप ने कार्यकारिणी के दो सदस्यों नीरेन शर्मा और हरेश भुइंया को पार्टी से एक वर्ष के लिए निलंबित कर दिया है। दोनों पर भाजपा-अगप गठबंधन को लेकर विरोध-प्रदर्शन करने का आरोप है। गठबंधन के बाद दोनों नेताओं ने जोरहाट जिला अगप मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अतुल बोरा, कार्यकारी अध्यक्ष केशव महंत तथा वरिष्ठ नेता फणीभूषण चौधरी का पुतला फूंका था।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद अगप अध्यक्ष अतुल बोरा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों नेताओं को पार्टी से एक वर्ष के लिए निलंबित कर दिया। पार्टी के इस कदम को लेकर अगप के अंदर भारी प्रतिक्रिया देखी जा रही है। 

उल्लेखनीय है कि भाजपा-अगप गठबंधन को लेकर राज्य के कुछ संगठन व वामपंथी पार्टियां इसका भारी विरोध करते हुए अगप समर्थक बनकर विरोध को हवा देने में जुटी हुई हैं। अगप के शीर्ष नेताओं ने भी इस बात को सार्वजनिक तौर पर कहा है कि कुछ संगठन अगप का दिखावे के लिए अभिभावक बनकर माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जिनसे पार्टी का कुछ भी लेना-देना नहीं है। पिछले दिनों अगप मुख्यालय में हुई मारपीट के लिए अगप ने कृषक मुक्ति संग्राम समिति जैसे संगठन का हाथ बताया था।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended