संजीवनी टुडे

महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 13:05:38

सीकर में महिला थाने के एक कांस्टेबल के आत्महत्या करने के मामले में महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है


सीकर। राजस्थान के सीकर में महिला थाने के एक कांस्टेबल के आत्महत्या करने के मामले में महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वहीं इस मामले को लेकर उसके परिजन एवं समर्थक धरना प्रदर्शन कर रहे है।

यह खबर भी पढ़े:  जम्मू-कश्मीर: CJI रंजन गोगोई बोले- जरूरत पड़ी तो मैं जाऊंगा कश्मीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाले महिला थाने के कांस्टेबल लक्ष्मीकांत ने सुसाइड नोट में उसकी मौत के लिए थानाधिकारी पूजा पूनिया, हैडकांस्टेबल झाबर मल एवं कांस्टेबल शिवदयाल को जिम्मेदार बताया था। लक्ष्मीकांत ने लिखा कि ये लोग उसे जाति सूचक गालिया एवं भाषा बोलने के कारण वह परेशान हो गया था। इसके बाद इन तीनों के खिलाफ रविवार शाम को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जयपुर रेंज के आईजी एस. सेंगाथर ने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जायेगी।

उधर लक्ष्मीकांत के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और उसके आश्रित को नौकरी एवं मुआवजा देने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरु कर दिया। सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी आज धरनास्थल पर पहुंचे। इस अवसर पर श्री सरस्वती ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है, जिससे रोज घटनाएं हो रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस नाकाम हो रही है। परिजनों ने कलेक्टर सी आर मीणा को ज्ञापन भी सौंपा है। उल्लेखनीय है कि जिले के लक्ष्मणगढ़ के सिंगदौड़ा निवासी लक्ष्मीकांत ने शनिवार को आत्महत्या कर ली थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended