संजीवनी टुडे

दोबारा जीतने और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री बनने के उपरांत उधमपुर में पधारे डॉ जितेंद्र सिंह का भव्य स्वागत।

संजीवनी टुडे 10-06-2019 15:41:13

लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त करने वाले ऊधमपुर .डोडा के सांसद डॉ जितेंद्र सिंह के दोबारा जीतने और केंद्र में प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार ऊधमपुर पहुँचने पर उनका कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। डॉ जितेंद्र सिंह जीतने के उपरांत पहली बार उधमपुर के लोगों से मिले।


उधमपुर।  लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त करने वाले ऊधमपुर .डोडा के सांसद डॉ जितेंद्र सिंह के दोबारा जीतने और केंद्र में प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार ऊधमपुर पहुँचने पर उनका कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। डॉ जितेंद्र सिंह  जीतने के उपरांत पहली बार उधमपुर के लोगों से मिले। भरपूर और एतिहासिक जनसमर्थन के लिए लोगों का आभार व्यक्त करने पहुंचे डॉ जितेंद्र सिंह का सबसे पहले टिकरी के लोगों ने फूलमालाएं पहनाकर तथा ढोल की थाप पर नाच कर भव्य स्वागत किया।

इसके उपरांत मांड तथा जिब मोड़ पर भी लोगों ने डॉ जितेंद्र सिंह का स्वागत किया तथा कैम्बल डंगा सहित जिब की अन्य पंचायतों से जिब मोड़ पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ जितेंद्र सिंह और पूर्व विधायक पवन गुप्ता को फूलों से सूसज्जित खुली जीप में बिठाकर मोटर साईकल और कार की एक रैली निकाली। यह रैली जिब मोड़ से कैम्बल डंगा पहुंची और यहाँ पर एक जनसभा का आयोजन किया गया। रैली के रास्ते मे सड़क के किनारे और अपनी छतों पर खड़े लोगो का खुली जीप में खड़े डॉ जितेंद्र सिंह और पवन गुप्ता ने अभिवादन स्वीकार करते हुए भाजपा के समर्थन में भरपूर मतदान करने के लिए ऊधमपुर की जनता का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया। 

इस अवसर पर सरपंच पूर्णचंद शर्मा, वीरचन्द्र शर्मा, सरपंच शशि सडोत्रा, सरपंच बलवान सिंह, संजय शर्मा, सरपंच जीवन शर्मा, राजू चन्देल, पार्षद अनिल अरोड़ा, सरपंच प्रीतपाल सिंह, लाल चंद, नसीब सिंह, संदीप खजूरिया आदि ने सम्बोधित करते हुए डॉ जितेंद्र सिंह और पूर्व विधायक पवन गुप्ता द्वारा गए गए विकास कार्याे की सराहना की और कहा कि पवन गुप्ता द्वारा जिब थाती सहित उधमपुर विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में अपने छोटे से कार्यकाल में किए गए अभूतपूर्व विकास के कारण ही लोगो मे विश्वास जगा कि भेदभाव रहित और सर्वांगीण विकास के लिए ईमानदार नुमाइंदगी जरूरी है। 

पवन गुप्ता ने अपने कार्यशैली से सिद्ध कर दिया कि वास्तविक नुमाईंदगी क्या होती है। डॉ जितेंद्र सिंह द्वारा उधमपुर में रेडियो स्टेशन, पासपोर्ट ऑफिस, देविका के लिए 177 करोड़ की परियोजना तथा मोदी सरकार द्वारा आम आदमी के हित के लिए बनाई गई कई जनकल्याण की योजनाओं के कारण एक नए युग का आगाज़ हुआ है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नतृत्व में अभूतपूर्व विकास का दौर चल रहा है। विकास के साथ साथ देश को विश्व स्तर पर अग्रणी श्रेणी में लाकर देश को गौरवान्वित किया है। गुप्ता ने कहा कि उन्होने अपने विधायक कार्यकाल में केवल भेदभाव रहित विकास को लक्ष्य बनाकर जिस प्रकार से लोगों की सेवा का प्रयास किया उसे वह निरन्तर ज़ारी रखते हुए डॉ जितेंद्र सिंह से मिलकर उधमपुर के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। 

इस अवसर पर लोगों का हार्दिक आभार व्यक्त करते डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा कि जिस प्रकार उधमपुर की जनता ने अपना समर्थन दिया है वो मुझे जनता ने बहुत बडी ज़िम्मेदारी सौंपी है। डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा कि जिन उम्मीदों और आकांक्षाओं से मुझे यह ज़िम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वाह वह जनता की उम्मीदों के अनुरूप निभाने का भरसक प्रयास करेंगे। इसके अलावा डॉ जितेंद्र सिंह ने लोगो की समस्याओं को भी सुना और सभी समस्याओं के समाधान का भी आश्वासन दिया। इस अवसर पर छज्जुराम शास्त्री, पूर्व विधायक दीनानाथ भगत, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, नगर परिषद प्रधान डॉ योगेश्वर गुप्ता, राज कुमार बुच्चा एसरपंच सुषमा अबरोल, सरपंच सुषमा शर्मा, महेश बड़ियाल सहित कई लोग उपस्थित थे।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now