संजीवनी टुडे

उन्नाव के बाद मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर रेप पीड़िता पर आरोपियों ने फेंका तेजाब

संजीवनी टुडे 08-12-2019 12:41:00

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के बाद मुजफ्फरनगर से हिंसा का ताजा मामला सामने आया है।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के बाद मुजफ्फरनगर से हिंसा का ताजा मामला सामने आया है।

यह भी पढ़े: दिल्ली: अनाज मंडी में भीषण आग से 43 लोगों की मौत, 10-10 लाख मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार

शाहपुर थाना इलाके में चार लोगों ने एक रेप पीड़ित महिला पर तेजाब से हमला किया है। यह आरोपी पीड़िता पर उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म की शिकायत को वापस लेने का दबाव बना रहे थे और जब महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उस पर आरोपियों ने तेजाब फेंक दिया। इस हमले में महिला 30 प्रतिशत तक जल गई है और फिलहाल मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े: उन्नाव कांड: योगी को बुलाने की मांग पर अड़े परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार

शाहपुर थाने के क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि बुधवार की रात यह चारों आरोपी महिला के घर में जबरन घुस गए, वहां इन्होंने महिला पर तेजाब फेंक दिया, क्योंकि महिला ने उनके खिलाफ यहां के एक कोर्ट में चल रहे दुष्कर्म के मामले को वापस लेने से इनकार कर दिया था।"

त्रिपाठी ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के बाद ये चारों आरोपी फरार है लेकिन इन्हें जल्द ही गिफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि इन चारों अभियुक्तों के खिलाफ महिला ने पुलिस से संपर्क करने के बजाय कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी क्योंकि इससे पहले उसने पुलिस के पास जाकर भी इस संदर्भ में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पुलिस ने दावा किया है कि दुष्कर्म के होने का कोई सबूत नहीं था जिसके चलते मामले को बंद कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended